लाइव टीवी

कोरोना वायरस पर बोले राज ठाकरे- 'सरकार जनता को डरा रही है'
Maharashtra News in Hindi

News18Hindi
Updated: March 12, 2020, 10:56 AM IST
कोरोना वायरस पर बोले राज ठाकरे- 'सरकार जनता को डरा रही है'
महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे

राज ठाकरे ने कहा, 'हमारे देश में कोरोना वायरस के अलावा अन्य कारणों से मृत्युदर काफी अधिक है. इसमें कोई शक नहीं कि हमें सावधानी बरतनी चाहिए. लेकिन सरकार कोरोना वायरस के मामले में लोगों को डरा रही है.'

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 12, 2020, 10:56 AM IST
  • Share this:
औरंगाबाद. महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे (Raj Thackeray) ने बुधवार को कहा कि कोरोना वायरस को लेकर महाराष्ट्र की महाविकास अघाड़ी (Maha Vikas Aghadi) सरकार जनता को डरा रही है और लोगों पर प्रतिबंध लगा रही है, जिससे उनमें घबराहट बढ़ रही है. मीडिया से बात करते हुए राज ठाकरे ने कहा, 'सरकारी दलों को पहले इस संक्रमण से होने वाली मृत्यु दर का पता लगाना चाहिए. इस तरह के प्रतिबंध लगाने से लोगों में खौफ पैदा हो रहा है.

अगले महीने है निकाय चुनाव
राज ठाकरे ने सवाल किया कि आने वाले महीने में औरंगाबाद में निकाय चुनाव होने वाले हैं क्या सरकारी एजेंसियां कोरोना वायरस के कारण इसे भी टाल देंगी? हमारे देश में कोरोना वायरस के अलावा अन्य कारणों से मृत्युदर काफी अधिक है. इसमें कोई शक नहीं कि हमें सावधानी बरतनी चाहिए. लेकिन सरकार कोरोना वायरस के मामले में लोगों को डरा रही है.'

एक पुलिस अधिकारी ने बुधवार को कहा कि पुलिस प्रशासन ने राजनीतिक दलों और अन्य संगठनों से कोरोना वायरस के मद्देनजर शिव जयंती को लेकर होने वाले आयोजनों को संक्षिप्त करने की अपील की है. शिवाजी महाराज की जयंती को शिव जयंती कहा जाता है.



कोरोना वायरस, डब्‍ल्‍यूएचओ, कोरोना वायरस महामारी, कोरोना से मरनेवालों की संख्या, कोविड 19, राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप, अमेरिका, भारत, coronavirus, WHO, india, america, corona virus pandemic, Covid 19, Raj Thackeray, Maha Vikas Aghadi



महाराष्ट्र में 11 मामले
महाराष्ट्र में अब तक कोरोना वायरस से संक्रमण के कुल 11 मामलों की पुष्टि हुई है. पुणे में 100 से ज्यादा लोगों के टेस्ट किए गए और इनकी रिपोर्ट्स आना बाकी है. नागपुर में एक संदिग्ध मरीज अस्पताल में भर्ती है, जो तीन दिन पहले ही अमेरिका से आया था. इस मरीज की भी अभी रिपोर्ट आना बाकी है. वहीं, मुंबई में 2 लोग पॉजिटिव पाये गए हैं.

भारत में अभी तक कोरोना वायरस से संक्रमित 60 से ज्यादा मामले की पुष्टि की जा चुकी है. सरकार ने एक ट्रैवल एडवाइजरी जारी की है जिसमें लोगों को विदेश यात्रा से बचने के लिए कहा गया है. डब्ल्यूएचओ ने वायरस को वैश्विक महामारी घोषित किया है.

ये भी पढ़ें: पुणे में 2 लोगों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की हुई पुष्टि

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए महाराष्ट्र से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 12, 2020, 10:53 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading