Home /News /maharashtra /

केंद्रीय मंत्री ने शाहरुख खान को दी सलाह, कहा- आर्यन खान का पूरा भविष्य पड़ा है, उसे...

केंद्रीय मंत्री ने शाहरुख खान को दी सलाह, कहा- आर्यन खान का पूरा भविष्य पड़ा है, उसे...

केंद्रीय सामाजिक न्‍याय एवं आधिकारिता राज्‍यमंत्री रामदास अठावले ने आर्यन खान को लेकर उनके पिता शाहरुख खान को सलाह दी है. (फाइल फोटो)

केंद्रीय सामाजिक न्‍याय एवं आधिकारिता राज्‍यमंत्री रामदास अठावले ने आर्यन खान को लेकर उनके पिता शाहरुख खान को सलाह दी है. (फाइल फोटो)

Aryan khan Drugs Case: बॉलीवुड सुपर स्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को एनसीबी ने उनके दोस्त अरबाज मर्चेंट और फैशन मॉडल मुनमुन धामेचा के साथ तीन अक्टूबर को गिरफ्तार किया था. तीनों इस समय न्यायिक हिरासत में हैं.

    मुंबई. क्रूज ड्रग्‍स पार्टी केस (Cruise Drugs Party Case) में नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो (NCB) की ओर से गिरफ्तार किए गए बॉलीवुड एक्‍टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को जमानत नहीं मिल रही है. वह जेल में कैद है. इस बीच केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले (Ramdas Athawale) ने आर्यन खान के संबंध में शाहरुख खान को सलाह दी है.

    केंद्रीय सामाजिक न्‍याय एवं आधिकारिता राज्‍यमंत्री रामदास अठावले ने शाहरुख खान को सुझाव दिया है कि वह अपने बेटे आर्यन खान को पुनर्वास केंद्र भेजें. उनका कहना है, ‘युवावस्‍था में ड्रग्‍स लेना अच्‍छी बात नहीं है. अभी आर्यन खान का पूरा भविष्‍य पड़ा है. मैं शाहरुख खान को सलाह देता हूं कि वह आर्यन खान को मंत्रालय से जुड़े हुए पुनर्वास केंद्र पर भेजें.’

    अठावले ने आगे कहा, ‘आर्यन खान को जेल में रखने के बजाय पुनर्वास केंद्र में करीब 1 से दो महीने रहना चाहिए. देश में ऐसे कई पुनर्वास केंद्र मौजूद हैं. एक या दो महीने में आर्यन खान का ड्रग्‍स का सेवन छूट सकता है.’

    इसके साथ ही रामदास अठावले ने एनसीबी के जोनल डायरेक्‍टर समीर वानखेड़े की क्रूज ड्रग्‍स केस को लेकर की गई जांच की प्रशंसा की. अठावले ने कहा है कि कोर्ट को कम से कम 5 से 6 बार आर्यन खान की जमानत याचिका मिली, लेकिन वो खारिज हो गईं. इससे पता चलता है कि एनसीबी के पास पूरी ताकत है. यह कहना भी गलत होगा कि उसकी गिरफ्तारी गैरकानूनी है.

    बता दें कि इस केस में आर्यन खान ने कोर्ट में दावा किया था कि जहाज पर एनसीबी के छापे के दौरान उनके पास से कोई प्रतिबंधित मादक पदार्थ नहीं मिला था और अरबाज मर्चेंट व आचित कुमार को छोड़कर मामले में अन्य किसी आरोपी के साथ उनका कोई लेना-देना नहीं रहा. अभी तक एनसीबी ने इस मामले में करीब 20 लोगों को गिरफ्तार किया है.

    आर्यन खान को एनसीबी ने उनके दोस्त अरबाज मर्चेंट और फैशन मॉडल मुनमुन धामेचा के साथ तीन अक्टूबर को गिरफ्तार किया था. तीनों इस समय न्यायिक हिरासत में हैं. आर्यन खान और मर्चेंट मध्य मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद हैं, वहीं धामेचा बायखुला महिला कारावास में हैं.

    Tags: Aryan Khan, Drugs case, NCB, Ramdas athawale, Shahrukh khan

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर