लाइव टीवी

आठवले ने किया दावा- 'गो कोरोना गो' का नारा दुनियाभर में हो गया प्रसिद्ध
Maharashtra News in Hindi

भाषा
Updated: April 6, 2020, 2:52 PM IST
आठवले ने किया दावा- 'गो कोरोना गो' का नारा दुनियाभर में हो गया प्रसिद्ध
केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले

केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले (Ramdas Athawale) ने कहा, मैंने फरवरी में नारा दिया था, उस वक्त लोग कह रहे थे कि क्या इससे कोरोना चले जाएगा? अब हम इस नारे को पूरी दुनिया में देख रहे हैं.

  • Share this:
मुंबई. केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले (Ramdas Athawale) ने सोमवार को दावा किया कि उनका दिया हुआ नारा ‘गो कोरोना गो’ पूरी दुनिया में प्रसिद्ध हो चुका है. मंत्री ने कहा कि पहले सवाल उठाये गये थे कि क्या इस तरह का नारा मददगार होगा लेकिन इसके व्यापक इस्तेमाल से नारे का असर साबित हुआ है.

उन्होंने कहा, ‘मैंने फरवरी में नारा दिया था, जब भारत में कोविड-19 को लेकर हालात इतने बुरे नहीं थे. उस वक्त लोग कह रहे थे कि क्या इससे कोरोना चले जाएगा? अब हम इस नारे को पूरी दुनिया में देख रहे हैं.’

रविवार रात नौ बजे जब पूरे देश में लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील पर घरों की बत्ती बुझाकर दीपक, मोमबत्ती और मोबाइल टॉर्च जला रहे थे तब आठवले को उनके बांद्रा स्थित आवास पर परिजनों के साथ यह नारा लगाते हुए देखा गया.



फरवरी में आठवले, मुंबई में चीन के महावाणिज्य दूत तांग गुओकाई और बौद्ध भिक्षुओं के एक प्रार्थना सभा में ‘गो कोरोना, गो कोरोना’ के नारे लगाने का वीडियो सोशल मीडिया पर प्रसारित हो गया था.



गत 20 फरवरी को गेटवे ऑफ इंडिया पर एक प्रार्थना सभा में वीडियो बनाया गया था. तब चीन में कोरोना वायरस का प्रकोप रोकने की प्रार्थना के साथ यह नारा लगाया गया.

ये भी पढ़ें: शरद पवार ने पूछा, निजामुद्दीन धार्मिक कार्यक्रम के लिए अनुमति किसने दी?

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए महाराष्ट्र से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 6, 2020, 2:52 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading