आठवले का दावा, महाराष्‍ट्र में 2-3 महीने में गिर जाएगी गठबंधन सरकार
Mumbai News in Hindi

आठवले का दावा, महाराष्‍ट्र में 2-3 महीने में गिर जाएगी गठबंधन सरकार
रामदास अठावले ने किया दावा.

रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया के अध्‍यक्ष और केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले (Ramdas Athawale) के अनुसार महाराष्‍ट्र में गठबंधन सरकार गिर जाएगी और वहां बीजेपी की एनडीए सरकार बनेगी.

  • Share this:
नई दिल्‍ली. राजस्‍थान (Rajasthan) में सियासी घटनाक्रम के बीच रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया के अध्‍यक्ष और केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले (Ramdas Athawale) ने बड़ा दावा किया है. उनके मुताबिक महाराष्‍ट्र (Maharashtra) में आने वाले 2 से तीन महीने में बड़ी राजनीतिक हलचल होगी. इससे वहां की सरकार गिर जाएगी. उनके मुताबिक वहां की सरकार ज्‍यादा समय के लिए नहीं चल पाएगी. बता दें कि इससे पहले रामदास आठवले ने कहा था कि कांग्रेस मध्य प्रदेश में सत्ता गंवा चुकी है और राजस्थान में भी गंवाने वाली है.

बीजेपी की सहयोगी पार्टी आरपीआई (ए) के प्रमुख आठवले ने दावा किया कि महाराष्‍ट्र में शिवसेना, कांग्रेस और एनसीपी की गठबंधन वाली सरकार जल्‍द ही गिर जाएगी. इसके बाद वहीं बीजेपी के नेतृत्‍व में एनडीए की सरकार बनेगी. उन्‍होंने कहा कि राजस्‍थान के बाद महाराष्‍ट्र का नंबर आएगा. वहां भी बीजेपी की सरकार बनेगी. इससे पहले उन्‍होंने राजस्‍थान घटनाक्रम पर कहा था कि अगर सचिन पायलट और उनका समर्थन करने वाले विधायकों ने बीजेपी से हाथ मिला लिया तो कांग्रेस राजस्थान में भी सत्ता गंवा देगी.

आठवले ने एक वीडियो संदेश में कहा कि कांग्रेस में पायलट का सम्मान नहीं हो रहा था. इसलिए मैं पायलट के निर्णय का स्‍वागत करता हूं. वहीं हाल ही में रामदास आठवले ने एनसीपी प्रमुख शरद पवार को राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) में शामिल होने का सुझाव दिया था और कहा था कि उनके (पवार) अनुभव से महाराष्ट्र और देश दोनों के विकास में लाभ मिलेगा.

आठवले ने अपने बयान में कहा था कि पवार को प्रधानमंत्री मोदी के साथ आ जाना चाहिए. दोनों नेताओं के बीच अच्छे रिश्ते हैं और प्रधानमंत्री मोदी, पवार का सम्मान भी करते हैं. हाल में चीन से जुड़े मुद्दों सहित कई विषयों पर पवार ने भी सकारात्मक रूख व्यक्त किया है. उन्होंने कहा था कि ऐसे में पवार के राजग में शामिल होने से उनके अनुभव का देश और महाराष्ट्र दोनों को लाभ मिलेगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading