Home /News /maharashtra /

ramdas athawale said uddhav government responsible for attack on sharad pawar house ncp chief targets bjp

रामदास आठवले बोले- शरद पवार के घर पर हमले के लिए उद्धव सरकार जिम्मेदार, NCP प्रमुख ने BJP पर साधा निशाना

एमएसआरटीसी के हड़ताली कर्मचारियों के एक समूह ने 8 अप्रैल को मुंबई के पेडर रोड स्थित शरद पवार के बंगले 'सिल्वर ओक' के बाहर उग्र विरोध प्रदर्शन किया था. (ANI)

एमएसआरटीसी के हड़ताली कर्मचारियों के एक समूह ने 8 अप्रैल को मुंबई के पेडर रोड स्थित शरद पवार के बंगले 'सिल्वर ओक' के बाहर उग्र विरोध प्रदर्शन किया था. (ANI)

एमएसआरटीसी के हड़ताली कर्मचारियों के एक समूह ने शुक्रवार दोपहर दक्षिण मुंबई के पेडर रोड स्थित शरद पवार के बंगले 'सिल्वर ओक' के बाहर उग्र विरोध प्रदर्शन किया था. उस वक्त शरद पवार घर पर ही थे. रोडवेज कर्मियों ने राकांपा प्रमुख पर उनकी मदद के लिए कुछ नहीं करने का आरोप लगाया था.

अधिक पढ़ें ...

मुंबई: केंद्र की मोदी सरकार में सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्य मंत्री रामदास आठवले ने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी सुप्रीमो शरद पवार के घर बाहर महाराष्ट्र राज्य सड़क परिवहन निगम (MSRTC) के कर्मचारियों द्वारा 8 अप्रैल को किए गए उग्र प्रदर्शन की निंदा की है. उन्होंने कहा कि शरद पवार के घर पर हुए हमले के लिए उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली महाविकास अघाड़ी सरकार जिम्मेदार है. रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामदास आठवले ने कहा कि शरद पवार महाराष्ट्र ही नहीं, बल्कि देश के वरिष्ठ नेता हैं. इतने सीनियर राजनीतिक व्यक्ति के घर के सामने इस तरह के उग्र विरोध प्रदर्शन की मैं घोर निंदा करता हूं.

रामदास आठवले ने कहा कि महाराष्ट्र सरकार के अधीन एससी-एसटी मंडल के कर्मचारियों की समस्याएं जायज हैं. उद्धव ठाकरे सरकार को कर्मचारियों की समस्याओं को गंभीरता से लेते हुए समय से उनका निस्तारण करना चाहिए था. केंद्रीय मंत्री ने उद्धव ठाकरे सरकार पर करारा तंज कसते हुए कहा कि उनकी पुलिस भी शरद पवार के घर पर हुए हमले को रोकने में असफल रही. आने वाले वक्त में ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति न हो, इसके लिए सरकार को कठोर कदम उठाने होंगे. मुंबई पुलिस ने शरद पवार के घर के बाहर एमएसआरटीसी कर्मचारियों के उग्र विरोध-प्रदर्शन के मामले में करीब 110 लोगों को गिरफ्तार किया है.

पूर्वी महाराष्ट्र के अमरावती में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) कार्यकर्ताओं की एक रैली को संबोधित करते हुए शरद पवार ने भाजपा का नाम लिए बिना उस पर हड़ताली कर्मचारियों को उकसाने का आरोप लगाया है. एनसीपी प्रमुख ने कहा कि उद्धव ठाकरे सरकार महाराष्ट्र राज्य सड़क परिवहन निगम के कर्मचारियों की जायज मांगों को पूरा करने की दिशा में कार्रवाई कर रही है. लेकिन उनका नेतृत्व गलत हाथों में चला गया है. कुछ लोगों द्वारा उन्हें गुमराह किया जा रहा है और उकसाया जा रहा है.

शरद पवार ने कहा कि जो लोग महाविकास अघाड़ी सरकार से सत्ता छीनने के लिए बेताब हैं, केंद्र की शक्ति का दुरुपयोग करके राज्य सरकार को अस्थिर करने की कोशिश कर रहे हैं, वही हड़ताली कर्मचारियों को भड़का रहे हैं. मेरे घर (मुंबई में) के बाहर जो हुआ वह कोई संकट नहीं है, इसे कोई महत्व नहीं दिया जाना चाहिए. गौरतलब है कि एमएसआरटीसी के हड़ताली कर्मचारियों के एक समूह ने शुक्रवार दोपहर दक्षिण मुंबई के पेडर रोड स्थित शरद पवार के बंगले ‘सिल्वर ओक’ के बाहर उग्र विरोध प्रदर्शन किया था. उस वक्त शरद पवार घर पर ही थे. रोडवेज कर्मियों ने राकांपा प्रमुख पर उनकी मदद के लिए कुछ नहीं करने का आरोप लगाया था.

Tags: Maharashtra, NCP chief Sharad Pawar, Ramdas athawale

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर