अपना शहर चुनें

States

महाराष्‍ट्र: युवती का आरोप- क्लीनर ने चलती बस में 2 बार किया रेप, दी नीचे फेंकने की धमकी

महाराष्‍ट्र पुलिस कर रही है घटना की जांच. (File pic)
महाराष्‍ट्र पुलिस कर रही है घटना की जांच. (File pic)

घटना के बाद पीड़िता ने इस संबंध में पुणे के राजनगांव पुलिस स्टेशन में अपनी शिकायत दर्ज कराई है. इस पर पुणे पुलिस ने जीरो एफआईआर दर्ज की.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 14, 2021, 9:42 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. महाराष्‍ट्र (Maharashtra) में दिल्‍ली के निर्भया कांड जैसा रेप (Rape) का एक मामला सामने आया है. प्रदेश के वाशिम जिले में चलती हुई लक्‍जरी बस में एक युवती के साथ रेप किया गया है. आरोपी ने युवती से दो बार रेप किया है. इसके बाद वह मौके से फरार हो गया. युवती का आरोप में युवक ने उसको जान से मारने की धमकी भी दी. पुलिस मामले की जांच करके उसे पकड़ने का प्रयास कर रही है.

यह घटना 24 साल की एक युवती के साथ हुई है. पीड़िता ने पुलिस को जानकारी दी है कि वह एक प्राइवेट स्लीपर कोच वाली बस से सफर कर रही थी. वो बस नागपुर से पुणे जा रही थी. सफर के दौरान ही बस के क्लीनर ने उसे उसकी 5 नंबर सीट से उठा दिया और 15 नंबर वाली सीट पर बैठने के लिए भेज दिया. युवती जाकर 15 नंबर वाली सीट पर बैठ गई. इसके बाद क्‍लीनर फिर उसके पास आया और चलती हुई बस से नीचे फेंकने की धमकी देने लगा. इसी धमकी के बल पर उसने युवती के साथ दो बार रेप किया और मौके से फरार हो गया.





घटना के बाद पीड़िता ने इस संबंध में पुणे के राजनगांव पुलिस स्टेशन में अपनी शिकायत दर्ज कराई है. इस पर पुणे पुलिस ने जीरो एफआईआर दर्ज की और बाद में उसे घटनास्थल वाले जिले मालेगांव में पुलिस को भेज दिया. अब वहां की पुलिस इस मामले में कार्रवाई कर रही है.

पुलिस ने कार्रवाई करते हुए घटना में इस्‍तेमाल हुई बस को भी कब्‍जे में ले लिया है. पुलिस की टीम अब आरोपी क्‍लीनर की तलाश में है. इसके लिए एक टीम नागपुर भी भेजी गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज