Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    Rhea Chakraborty Bail News : मुंबई पुलिस की पत्रकारों को चेतावनी- किसी का पीछा किया तो होगी कार्रवाई

      रिया चक्रवर्ती
    रिया चक्रवर्ती

    अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की संदिग्ध मौत की जांच से जुड़े ड्रग्स मामले में गिरफ्तार की गई रिया चक्रवर्ती (rhea chakraborty) को बॉम्बे हाई कोर्ट ने जमानत दे दी.

    • News18Hindi
    • Last Updated: October 7, 2020, 2:14 PM IST
    • Share this:
    मुंबई. दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की संदेहास्पद मौत के मामले में ड्रग एंगल की जांच के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) द्वारा गिरफ्तार की गई रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को बुधवार को जमानत मिल गईं. बॉम्बे हाईकोर्ट ने रिया को उनका पासपोर्ट जमा करने, 10 दिनों तक पुलिस के पास रिपोर्ट करने की शर्तों के साथ जमानत दी है. वहीं जमानत की खबर आते ही मीडिया का जमावड़ा लग गया. इस बीच मुंबई पुलिस ने कहा है कि कोई भी रिया के वकील या उनकी गाड़ी का पीछा करने की कोशिश नहीं करेगा. मुंबई पुलिस ने रिपोर्टर्स को चेतावनी देते हुए कहा है कि वह 'जीवन खतरे में ना डालें.'

    मुंबई पुलिस उपायुक्त संग्राम सिंह निशंदर ने संवाददाताओं को बताया 'आप किसी भी सेलिब्रिटी, एडवोकेट या किसी भी ऐसे व्यक्ति के वाहन का पीछा नहीं कर सकते जिसका आप इंटरव्यू करना चाहते हैं. आप अपने जीवन, उस व्यक्ति या सड़कों पर चलने वाले सामान्य लोगों के जीवन को खतरे में नहीं डाल सकते. यह एक अपराध है. हम केवल ड्राइवर ही नहीं बल्कि उसे उकसाने वाले व्यक्ति के खिलाफ भी  कार्रवाई करेंगे.'

    बीते महीने जेल भेजी गई थीं रिया चक्रवर्ती
    बता दें बीते महीने चक्रवर्ती को ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) द्वारा छह घंटे से अधिक समय तक पूछताछ करने से पहले और उसके बाद 9 सितंबर को अदालत के सामने पेश करने के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था.
    गौरतलब है कि मंगलवार को ही मुंबई की एक अदालत ने अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती की न्यायिक हिरासत की अवधि मंगलवार को 20 अक्टूबर तक बढ़ा दी थी. एक विशेष एनडीपीएस अदालत ने एनसीबी द्वारा गिरफ्तार अभिनेत्री रिया और उनके भाई शौविक तथा अन्य आरोपियों की न्यायिक हिरासत की अवधि 20 अक्टूबर तक बढ़ा दी थी.


    विशेष अदालत ने इससे पहले अभिनेत्री और उनके भाई की जमानत याचिकाओं को खारिज कर दिया था. केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) अभिनेता को आत्महत्या के लिए कथित तौर पर उकसाने के लिए रिया चक्रवर्ती और अन्य के खिलाफ एक मामले की अलग से जांच कर रहा है.

    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज