ड्रग केस पर सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद बोले रिया चक्रवर्ती के वकील- अब इसका कोई मतलब नहीं

रिया चक्रतर्वी को हाल ही में जमानत मिली है.
रिया चक्रतर्वी को हाल ही में जमानत मिली है.

Rhea Chakraborty drug case: रिया के वकील ने दावा किया कि सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स एंगल मामले के सभी आरोपियों के साथ भी यही था. किसी के पास से गंभीर अपराध या ड्रग्स की रिकवरी या कोई इंडिपेंडेंट सुबूत नहीं मिला.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 30, 2020, 11:25 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के वकील सतीश मानशिंदे (Satish Maneshinde) ने दावा किया है कि ड्रग केस में सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) के फैसले का आधार खो चुका है. रिया चक्रवर्ती के वकील ने दावा किया है कि इसमें अब कोई दम नहीं है और न ही अब इसका कोई मतलब है. गुरुवार को सुप्रीम कोर्ट ने नशीले पदार्थों से जुड़े एक केस में फैसला सुनाया और कहा कि NDPS एक्ट के तहत किसी पुलिस अधिकारी या जांच एजेंसी को दिया गया आरोपी का बयान सबूत नहीं माना जा सकता. साथ ही इसे आरोपी को दोषी ठहराने के लिए आधार नहीं बनाया जा सकता है.

सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले के बाद मानशिंदे ने कहा, 'इसके बाद कई बेगुनाह बच जाएंगे. हालांकि रिया चक्रवर्ती के केस में यह फैसला अब किसी काम का नहीं.' उन्होंने कहा, "एनडीपीएस अधिनियम की धारा 67 के संबंध में कोर्ट का ये निर्णय एक ऐतिहासिक घोषणा है. पिछले 35 सालों में थर्ड डिग्री, जबरदस्ती और धमकियों का इस्तेमाल करके जबरन उगलवाए गए बयानों के आधार पर बड़ी संख्या में लोगों को कैद और दंडित किया गया है."





7 अक्टूबर को मिली थी रिया को जमानत
बात रिया की करें तो NCB ने उसे 8 सितंबर को अरेस्ट किया था. करीब 28 दिन जेल में रहने के बाद रिया को 7 अक्टूबर को जमानत मिल गई थी. इतना ही नहीं रिया के वकील ने दावा किया कि सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स एंगल मामले के सभी आरोपियों के साथ भी यही था. किसी के पास से गंभीर अपराध या ड्रग्स की रिकवरी या कोई इंडिपेंडेंट सुबूत नहीं मिला.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज