SSR Death Case: सुशांत की बहन ने डॉक्‍टर से पूछे बिना बदली थी दवाएं, तभी रिया ने छोड़ा था घर: वकील
Mumbai News in Hindi

SSR Death Case: सुशांत की बहन ने डॉक्‍टर से पूछे बिना बदली थी दवाएं, तभी रिया ने छोड़ा था घर: वकील
रिया चक्रवर्ती ने किया खुलासा.

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के वकील के अनुसार प्रियंका और सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के बीच हुई बातचीत में यह पता चलता है कि प्रियंका ने उन्‍हें तीन दवाएं लेने को कहा था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 1, 2020, 9:57 AM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस (Sushant Singh Rajput case) की जांच दिनोंदिन आगे बढ़ रही है. सीबीआई बॉलीवुड एक्‍ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) समेत अन्‍य लोगों से लगातार पूछताछ कर रही है. इस बीच रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मानशिंदे ने सुशांत और उनकी बहन प्रियंका सिंह के बीच हुई ऑनलाइन बातचीत को लेकर खुलाका किया है. इसमें यह पता चलता है कि प्रियंका सिंह (Priyanka Singh) को अपने भाई सुशांत की मानसिक हालत की जानकारी थी. वकील का दावा है कि प्रियंका सिंह ने सुशांत को बिना डॉक्‍टर से परामर्श किए तनाव दूर करने की दवाएं भी लेने को कहा था.

इंडिया टुडे ने रिया के वकील सतीश के हवाले से बताया है कि प्रियंका सिंह ने 8 जून को सुशांत को तनाव दूर करने की 3 दवाएं लेने के लिए कहा था. रिया इसके लिए सहमत नहीं थीं. इसलिए रिया ने सुशांत का घर छोड़ दिया था. वकीन ने बताया, 'रिया चक्रवर्ती ने सीबीआई और प्रवर्तन निदेशालय को दिए अपने बयान में जानकारी दी है कि 8 जून को सुशांत से उनकी बहन प्रियंका सिंह ने ऑनलाइन चैट की थी. प्रियंका ने इस दौरान सुशांत सिंह को तनाव की तीन अलग दवाएं लेने को कहा था. रिया ने इसका विरोध किया था और कहा था कि सुशांत अपने डॉक्‍टर के परामर्श से पहले से ही दवा ले रहे हैं. इस पर सुशांत के साथ रिया की कहासुनी हुई और सुशांत ने रिया से घर छोड़ने को कहा. इस पर रिया ने अपने भाई शौविक को कॉल करके उसे ले जाने के लिए बुलाया.'

वकील का कहना है कि इस गलत तरीके से दिए गए दवा के परामर्श के संबंध में भी जांच होनी चाहिए. वकील ने कहा, 'यह बेहद गलत है. उन लोगों पर अस्‍पताल का गलत परामर्श बनाने के लिए केस होना चाहिए. अस्‍पताल के परामर्श में कहा गया था कि वो ओपीडी में बनाया गया था. लेकिन यह झूठा था. सुशांत अपने घर से बाहर नहीं निकले. इस बात की जांच होनी चाहिए कि मुंबई में बैठे सुशांत के पास दिल्‍ली के राम मनोहर लोहिया अस्‍पताल का परामर्श कैसे पहुंच गया. यह झूठा दस्‍तावेज है.'



वकील के अनुसार प्रियंका और सुशांत के बीच हुई बातचीत में यह पता चलता है कि प्रियंका ने उन्‍हें तीन दवाएं लेने को कहा था. जब सुशांत ने कहा कि वह बिना डॉक्‍टर के परामर्श के ये दवाएं नहीं ले सकते तो प्रियंका ने दिल्‍ली के एक डॉक्‍टर के जरिये उन्‍हें ये दवाएं पहुंचा दीं. बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत का शव 14 जून को उनके बांद्रा स्थित घर पर फंदे पर लटकता मिला था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज