जेल से रिहा हुईं रिया चक्रवर्ती, वकील बोले- फाइट बैक करेगी बंगाल की बाघिन

रिया चक्रवर्ती को बुधवार को बेल मिली है.
रिया चक्रवर्ती को बुधवार को बेल मिली है.

ड्रग्स केस में रिया चक्रवर्ती 28 दिन बाद जेल से रिहा हुई हैं. उनके वकील सतीश मानशिंदे ने कहा है कि रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के खिलाफ नफरत भरा अभियान चलाया गया. ऐसा इसलिए हुआ क्‍योंकि वह सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की प्रेमिका थीं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 8, 2020, 9:52 AM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. सुशांत सिंह राजपूत की मौत (Sushant Singh Rajput Death Case) से जुड़े ड्रग्स केस (Drugs Connection) में गिरफ्तार एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को बुधवार को जमानत मिल गई है. बॉम्बे हाईकोर्ट ने रिया की जमानत याचिका पर उन्‍हें बेल दी. करीब एक महीने से जेल में बंद रिया ने लोअर कोर्ट से 2 बार अर्जी खारिज होने के बाद हाईकोर्ट में अपील की थी. इसके बाद जेल से रिहा होकर वह घर भी पहुंच गई हैं. इस बीच उनके वकील सतीश मानशिंदे ने रिया की रिहाई को लेकर प्रतिक्रिया दी.

एनडीटीवी की खबर के मुताबिक वकील सतीश मानशिंदे ने कहा है कि रिया चक्रवर्ती के खिलाफ नफरत भरा अभियान चलाया गया. ऐसा इसलिए हुआ क्‍योंकि वह सुशांत सिंह राजपूत की प्रेमिका थीं. लेकिन इसके बावजूद बंगाल की बाघिन वापस लड़ेगी. रिया के वकील ने यह भी कहा कि वह उन सभी बेवकूफों से लड़ेगी. उन्‍होंने कहा कि रिया की छवि को खराब करने वाले सभी बेशम लोग अब मेरे ऑफिस के बाहर लाइन लगाकर मेरे इंटरव्‍यू का इंतजार कर रहे हैं.

बता दें कि मंगलवार को सेशंस कोर्ट ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती की न्यायिक हिरासत (Judicial Custody) 14 दिन और बढ़ा दी थी. वहीं, ड्रग्स केस में रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती की जमानत याचिका को कोर्ट ले खारिज कर दिया है. कोर्ट ने बुधवार को रिया को कुछ शर्तों के साथ जमानत दी है. बता दें हाईकोर्ट ने रिया चक्रवर्ती को पांच शर्तों पर जमानत दी है.

अदालत ने कहा कि रिया पासपोर्ट जमा करें और मुंबई पुलिस को 10 दिन तक रिपोर्ट करें. अदालत ने कहा है कि 1 लाख रुपये की बेल बॉन्ड भरे और वह देश नहीं छोड़ सकतीं. इसके साथ ही वह किसी और गवाह से नहीं मिल सकती हैं. कोर्ट ने कहा है कि अगर वह ग्रेटर मुंबई के अलावा कहीं और जाएंगी तो वह मामले के इन्वेस्टिगेशन अधिकारी को सूचित करेंगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज