सुशांत सिंह केस की जांच CBI से कराने के पक्ष में नहीं हैं CM उद्धव: केंद्रीय मंत्री आरके सिंह
Mumbai News in Hindi

सुशांत सिंह केस की जांच CBI से कराने के पक्ष में नहीं हैं CM उद्धव: केंद्रीय मंत्री आरके सिंह
केंद्रीय मंत्री आरके सिंह

केंद्रीय मंत्री आरके सिंह ने मुंबई पुलिस (Mumbai police) पर भी लापरवाही के आरोप लगाए. उन्‍होंने कहा, 'मुंबई पुलिस इस केस में कुछ भी नहीं कर रही है. वह सिर्फ लोगों से पूछताछ पब्लिसिटी के लिए कर रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 2, 2020, 7:25 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant singh rajput) का सुसाइड केस राजनीतिक गलियारों में छाया हुआ है. परिवार और अन्‍य लोग इस केस की सीबीआई (CBI) से जांच कराने की मांग कर रहे हैं. इसी मुद्दे पर केंद्रीय मंत्री आरके सिंह ने रविवार को प्रतिक्रिया दी. उन्‍होंने कहा, 'सुशांत सिंह राजपूत केस को सीबीआई को ट्रांसफर करने की लोगों की मांग जायज है. मैं इस आग्रह को लेकर महाराष्‍ट्र के मुख्‍यमंत्री उद्धव ठाकरे के पास गया था. लेकिन वह इसके समर्थन में नहीं थे. सीबीआई जांच एक बेहतर विकल्‍प है. परिवार भी इसकी मांग कर रहा है.'

केंद्रीय मंत्री आरके सिंह ने मुंबई पुलिस पर भी लापरवाही के आरोप लगाए. उन्‍होंने कहा, 'मुंबई पुलिस इस केस में कुछ भी नहीं कर रही है. वह सिर्फ लोगों से पूछताछ पब्लिसिटी के लिए कर रही है. मुंबई पुलिस ने एक भी एफआईआर दर्ज नहीं की. वे यह भी नहीं बता रही कि वो जांच किसकी कर रही है. अब जाकर पटना में इस मामले की जांच हुई है.'







बता दें कि महाराष्ट्र के मंत्री और शिवसेना नेता अनिल परब ने शनिवार को कहा था कि मुंबई पुलिस अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में जांच करने में सक्षम है और जिनके पास इस मामल में जानकारी है, उन्हें सार्वजनिक बयान देने के बजाय अधिकारियों के साथ उसे साझा करना चाहिए.

वहीं मामले की जांच के लिए मुंबई पहुंची बिहार पुलिस ने शनिवार को कहा कि वह अभिनेता की मित्र और अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती पर नजर रख रही है. एक अधिकारी ने बताया कि बिहार पलिस ने यहां इस मामले में दिन में फिल्म निर्देशक रूमी जाफ्री का बयान भी दर्ज किया. ऐसा बताया जा रहा है कि जाफरी की एक फिल्म में चक्रवर्ती और राजपूत साथ काम करने वाले थे.

अधिकारी ने बताया कि जाफरी से करीब चार घंटे पूछताछ की गई और फिल्म उद्योग के चार-पांच और लोगों के बयान दर्ज किए जाएंगे. बिहार पुलिस की चार सदस्यीय टीम राजपूत की दोस्त एवं अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और अन्य के खिलाफ पटना में दर्ज आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले की जांच के लिए बुधवार को मुंबई पहुंची थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading