Home /News /maharashtra /

महाराष्‍ट्र के पंडरपुर में बोलेरो और ट्रक में टक्‍कर , 4 लोगों की मौके पर हुई मौत

महाराष्‍ट्र के पंडरपुर में बोलेरो और ट्रक में टक्‍कर , 4 लोगों की मौके पर हुई मौत

बिहार के पूर्णिया में सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत (सांकेतिक चित्र)

बिहार के पूर्णिया में सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत (सांकेतिक चित्र)

महाराष्‍ट्र (Maharashtra) के पंडरपुर में शुक्रवार सुबह बोलेरो और ट्रक के बीच आमने सामने की टक्‍कर (Road Accident) हो गई. बताया जाता है कि टक्‍कर इतनी जबरदस्‍त थी कि हादसे के बाद बोलेरो के परखच्‍चे निकल गए.

    मुंबई. महाराष्‍ट्र (Maharashtra) के पंडरपुर में शुक्रवार की सुबह बोलेरो और ट्रक में जोरदार टक्‍कर (Road Accident) हो गई. इस हादसे में 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने स्‍थानीय लोगों की मदद से बोलेरो में मौजूद लोगों को बाहर निकाला. हादसा इतना जबरदस्‍त था कि बोलेरो के परखच्‍चे निकल आए. पुलिस हादसे का कारण पता करने की कोशिश कर रही है.

    जानकारी के मुताबिक महाराष्‍ट्र के पंडरपुर में शुक्रवार सुबह बोलेरो और ट्रक के बीच आमने सामने की टक्‍कर हो गई. बताया जाता है कि टक्‍कर इतनी जबरदस्‍त थी कि हादसे के बाद बोलेरो के परखच्‍चे निकल गए. इस हादसे में बोलेरो में आगे बैठे चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि कई अन्‍य घायल हो गए. खबर है कि हादसे के बाद बोलेरा इतनी ज्‍यादा क्षतिग्रस्‍त हो गई कि उसके अंदर मौजूद लोग बाहर ही नहीं निकल पा रहे थे.

    इसे भी पढ़ें :- अमेरिका में आपस में टकराए 100 से अधिक वाहन, 3 की मौत, 30 अस्‍पताल में भर्ती

    घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने स्‍थानीय लोगों की मदद से किसी तरह बोलेरो में मौजूद लोगों को बाहर निकाला. बताया जाता है कि हादसे के तुरंत बाद ही चार लोगों की मौत हो गई थी जबकि अन्‍य लोगों को निकट के अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. प्रारंभिक जांच में पता चला है कि ड्राइवर को झपकी आ जाने के कारण ये हादसा हुआ है.

    Tags: Accident, Maharashtra, Road accident

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर