आरएसएस चीफ मोहन भागवत कोरोना संक्रमित, अस्पताल में किए गए भर्ती

RSS चीफ मोहन भागवत (फाइल फोटो)

RSS चीफ मोहन भागवत (फाइल फोटो)

RSS Chief Mohan Bhagwat News: आरएसएस चीफ मोहन भागवत कोविड-19 संक्रमित पाए गए हैं. उन्हें नागपुर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 10, 2021, 12:06 AM IST
  • Share this:
नागपुर. राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) प्रमुख मोहन भागवत (Mohan Bhagwat) कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. सूत्रों ने बताया कि उन्हें नागपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती किया गया है.

अस्पताल के सूत्रों ने बताया कि भागवत को कोविड वार्ड में भर्ती किया गया है और उनकी स्थिति स्थिर है. सूत्रों ने बताया कि संघ चीफ को निगरानी में रखा गया है.

आरएसएस के एक सूत्र ने संघ चीफ के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि की है. बता दें कि देश में पिछले 24 घंटे में 1 लाख 30 हजार से ज्यादा कोविड-19 के नए मरीज मिले हैं. महाराष्ट्र में कोरोना महामारी सबसे ज्यादा कहर बरपा रही है. वहां आज से वीकेंड लॉकडाउन भी शुरू हो चुका है.

गौरतलब है कि नागपुर, पुणे और मुंबई जैसे महानगर कोरोना महामारी से सबसे ज्यादा प्रभावित हैं. पीएम नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को कोरोना पर राज्यों के सीएम से चर्चा की थी और इस महामारी से निपटने के लिए उपाय सुझाए थे. बता दें कि कोरोना महामारी को रोकने के लिए पूरे देश में युद्धस्तर पर वैक्सीनेशन भी चल रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज