अपना शहर चुनें

States

महाराष्ट्रः औरंगाबाद में साधु पर हुआ हमला, गंभीर रूप से घायल

राज्य पुलिस में कुल 12,000 कांस्टेबल की भर्ती की जाएगी. (सांकेतिक तस्वीर)
राज्य पुलिस में कुल 12,000 कांस्टेबल की भर्ती की जाएगी. (सांकेतिक तस्वीर)

Sadhu attacked in Aurangabad: शुक्रवार को एकादशी के दिन भारी संख्या में पूजा करने के लिए लोग मंदिर में इकट्ठा हुए थे. इसी बीच साधु के खेत मे गाय घुस जाने की वजह से साधु और गांववालों के बीच कहा सुनी हुई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 28, 2020, 9:24 PM IST
  • Share this:
औरंगाबाद. महाराष्ट्र के औरंगाबाद में एक बार फिर साधु पर हमले की घटना सामने आई है. रविवार को जिले में ग्रामीणों एक साधु पर हमला कर दिया. इस हमले में रमेश शिंदे नामक एक साधु गंभीर रूप से घायल हो गया. आनन-फानन में घायल साधू को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है.

बताया जा रहा है कि शुक्रवार को एकादशी के दिन भारी संख्या में पूजा करने के लिए लोग मंदिर में इकट्ठा हुए थे. इसी बीच साधु के खेत मे गाय घुस जाने की वजह से साधु और गांववालों के बीच कहा सुनी हुई. ग्रामीणों और साधु के बीच कहासुनी इतनी ज्यादा बढ़ गई कि साधु ने दोनों हाथों में तलवार लिए गांववालों पर हमला करने की कोशिश की.





साधु को हाथों में तलवार लिया देख ग्रामीण गुस्से में आ गए और उन्होंने मारपीट शुरू कर दी. जिसमें वो घायल हो गया. ग्रामीणों का कहना है कि शुक्रवार के दिन एकादशी थी, इसलिए बड़ी संख्या में पुरुष और महिलाएं दर्शन के लिए निलाज गांव से श्रीराम मंदिर गए थे. इस बीच, जब महिलाएं खाने के लिए बैठीं तभी महाराज की गाय जिसे रस्सी से बांधा हुआ था.
अचानक साधु के भुट्टे के खेत मे घुस गई. गाय को खेत में नुकसान करते देख साधु महिलाओं और गांव वालों की ओर डंडा लेकर आ गए. गांव वालों का आरोप है कि साधु ने वो डंडा किसी गांव वाले को दे मारा. जिसके बाद गुस्साए ग्रामीण इकट्ठा हो गए. गांव वालों की भीड़ देख साधु अपनी कुटिया में गए और दो तलवारें लेकर गांव वालों को ललकारते हुए आये. फिलहाल साधु का अस्तपाल में इलाज चल रहा है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज