होम /न्यूज /महाराष्ट्र /ड्रग्स मामला: नवाब मलिक के दामाद समीर के घर NCB की छापेमारी, आज अदालत में होगी पेशी

ड्रग्स मामला: नवाब मलिक के दामाद समीर के घर NCB की छापेमारी, आज अदालत में होगी पेशी

समीन खान, महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक के दामाद हैं. (Photo ANI)

समीन खान, महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक के दामाद हैं. (Photo ANI)

NCB ने मंगलवार को मुंबई के प्रसिद्ध मुच्छड़ पानवाला दुकान के एक मालिक रामकुमार तिवारी को गिरफ्तार किया. जिसके बाद महारा ...अधिक पढ़ें

    मुंबई. महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री नवाब मलिक के दामाद समीर खान (Sameer Khan) को ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने बुधवार को गिरफ्तार किया. गुरुवार को उनकी कोर्ट में पेशी होगी. इससे पहले जांच एजेंसी उन्हें अस्पताल लेकर गई जहां मेडिकल जांच के बाद उन्हें अदालत के सामने पेश किया जाएगा.

    वहीं दूसरी ओर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो मुंबई में कई छापेमारी कर रहा है. एनसीबी ने बताया कि समीर खान की गिरफ्तारी के बाद, एनसीबी ने ड्रग्स मामले में अपनी जांच तेज कर दी. एनसीबी की कई टीमें दे रात से मुंबई में छापेमारी कर रही हैं. इस दौरान NCB ने बांद्रा में समीर खान के आवास पर छापा मारा.

    " isDesktop="true" id="3416187" >

    केन्द्रीय एजेंसी के एक अधिकारी ने बुधवार को बताया था कि नवाब मलिक के दामाद समीर खान को दक्षिण मुंबई के बलार्ड एस्टेट स्थित एनसीबी के कार्यालय में पूछताछ के लिए बुलाया गया था. समीर खान सुबह लगभग 10 बजे वहां पहुंचे और कई घंटे की पूछताछ के बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया था.




    इस मामले में ब्रिटिश नागरिक करण सजनानी और दो अन्य को पिछले सप्ताह 200 किलोग्राम मादक पदार्थों के साथ गिरफ्तार किया गया था. गौरतलब है कि एजेंसी ने मंगलवार को मुंबई के प्रसिद्ध मुच्छड़ पानवाला दुकान के एक मालिक रामकुमार तिवारी को गिरफ्तार किया.

    Tags: Drug racket, Maharashtra, Nawab Malik, NCP

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें