लाइव टीवी

राहुल गांधी की रैली में नहीं पहुंचे मिलिंद देवड़ा, संजय निरूपम ने पूछा- क्यों नहीं आया निकम्मा?

News18Hindi
Updated: October 14, 2019, 4:23 PM IST
राहुल गांधी की रैली में नहीं पहुंचे मिलिंद देवड़ा, संजय निरूपम ने पूछा- क्यों नहीं आया निकम्मा?
संजय निरूपम ने राहुल गांधी की रैली में न पहुंचने का कारण बताते हुए ट्वीट तो किया लेकिन इस दौरान वे देवड़ा को निशाना बनाना नहीं भूले और उन्होंने सवाल खड़ा कर दिया. (फाइल फोटो)

संजय निरूपम ने ट्वीट कर इशारों-इशारों में मुरली देवड़ा पर तीखा हमला बोला. साथ ही बताया कि किया पारिवारिक समारोह में जाने के चलते वह राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की रैली में शामिल नहीं हो सके.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 14, 2019, 4:23 PM IST
  • Share this:
मुंबई. महाराष्ट्र विधानसभा चुनावों (Maharashtra Assembly Election) को लेकर मुंबई (Mumbai) में आयोजित कांग्रेस (Congress) के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की रैली के बाद अब सूबे की कांग्रेस में चल रही खींचतान फिर सामने आ गई है. पार्टी के वरिष्ठ नेता संजय निरूपम (Sanjay Nirupam) और मिलिंद देवड़ा (Milind Deora) के बीच की अनबन सतह पर आ गई है. संजय निरूपम ने राहुल गांधी की रैली में न पहुंचने का कारण बताते हुए ट्वीट किया. साथ ही इस दौरान देवड़ा को निशाना बनाना नहीं भूले. उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि राहुल गांधी की रैली में मेरे नहीं पहुंचने को लेकर कई सवाल उठे, लेकिन इस संबंध में पहले ही एक पत्र के माध्यम से सूचित कर दिया गया था.

देवड़ा पर उठाए सवाल
संजय निरूपम ने ट्वीट कर बताया कि एक पारिवारिक समारोह होने के चलते वह रैली में नहीं पहुंच सका. उस दिन वह काफी देर रात तक समारोह में थे. इस संबंध में उन्‍होंने राहुल गांधी को पहले ही बता दिया था. मुंबई के पूर्व कांग्रेस अध्‍यक्ष ने कहा कि राहुल गांधी उनके नेता हैं और हमेशा रहेंगे, लेकिन आखिर निकम्मा कहां था? संजय के इस ट्वीट का सीधा इशारा मिलिंद देवड़ा की तरफ था.



उर्मिला के पार्टी छोड़ने के बाद खुलकर सामने आया विवाद
अभिनय से राजनीति में आईं उर्मिला मातोंडकर के कांग्रेस छोड़ने के बाद संजय निरूपम और मिल‌िंद देवड़ा की खींचतान सामने आई थी. उर्मिला ने लोकसभा चुनावों के हार के बाद आरोप लगाया था कि निरूपम के दो करीबी नेताओं के चलते चुनावों में उन्‍हें हार का सामना करना पड़ा. इसके बाद देवड़ा ने ट्वीट कर कहा था कि उर्मिला ने जब लोकसभा चुनाव लड़ने का फैसला किया तो मुंबई कांग्रेस के अध्यक्ष के तौर पर मैंने उन्हें पूरा सपोर्ट किया था. जब उन्‍हें पार्टी के ही कुछ नेताओं धोखा दिया तब भी वह उनके साथ थे. वह इस बात से पूरी तरह से सहमत हैं कि इस हार के लिए उत्तरी मुंबई के नेताओं को जिम्मेदार मानना चाहिए.

ये भी पढ़ेंः CM खट्टर के बयान पर कांग्रेस नेता के विवादित बोल, कह दी ये बात

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 14, 2019, 1:41 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...