लाइव टीवी
Elec-widget

रात 9 बजे तक साथ थे महाशय, फिर नजरें चुरा कर गायब हो गए, पाप करने जो जा रहे थे- संजय

News18Hindi
Updated: November 23, 2019, 10:39 AM IST
रात 9 बजे तक साथ थे महाशय, फिर नजरें चुरा कर गायब हो गए, पाप करने जो जा रहे थे- संजय
गुस्साए संजय राउत ने कहा- अजित पवार ने महाराष्ट्र की जनता केे पीठ में छुरा घोंपा. (फाइल फोटो)

महाराष्ट्र (Maharashtra) में देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnvis) के CM और अजित पवार (Ajit Pawar) के डिप्टी सीएम बनने के बाद भड़के शिवसेना (Shiv Sena) के वरिष्ठ नेता संजय राउत (Sanjay Raut), कहा- ‌अजित की नजरें वैसे ही झुकी थीं जैसे पाप करने वाले की झुकती हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 23, 2019, 10:39 AM IST
  • Share this:
मुंबई. महाराष्ट्र (Maharashtra) में अचानक शनिवार को हुए सियासी उलटफेर के बाद देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) ने सीएम (Chief Minister) पद की शपथ ली और इसी के साथ अजित पवार (Ajit Pawar) ने डिप्टी सीएम के पद की शपथ ले ली. इसी के साथ शिवसेना (Shiv Sena) के सत्ता में आने और उद्धव ठाकरे (Udhav Thackeray) को सीएम बनाने का सपना टूट गया. इसके बाद शिवसेना के वरिष्ठ नेता और पार्टी के चाणक्य कहे जाने वाले संजय राउत (Sanjay Raut) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इस पूरे घटनाक्रम का ठीकरा अजित पवार पर फोड़ा. उन्होंने कहा कि एनसीपी (NCP) के नेता के तौर पर महाशय (अजित पवार) शुक्रवार रात 9 बजे तक हमारे साथ बैठे थे. इस दौरान वे अचानक गायब हो गए. वे नजरें नहीं मिला रहे थे.

जो पाप करता है उसकी नजरें झुकती हैं
संजय राउत ने कहा कि शुक्रवार रात को बैठक के दौरान अजित पवार नजरें मिला कर नहीं बोल रहे थे. जो व्यक्ति पाप करता है उसकी नजरें जैसे झुकती हैं वैसे ही झुकी नजरों से बात कर रहे थे. इसके बाद वे अचानक उठे और गायब हो गए. उस समय हमें शक भी हुआ था. लेकिन ऐसा करेंगे किसी ने सोचा नहीं था.


Loading...

जनता की पीठ में छुरा घोंपा
संजय राउत ने कहा कि शरद पवार का इस पूरे घटनाक्रम से कोई लेना देना नहीं है. उन्हें भी इस बात की जानकारी सुबह ही लगी. अजित पवार ने जो काम किया है वह जनता की पीठ में छुरा घोंपने जैसा है. उन्होंने कहा कि उद्धव ठाकरे और शरद पवार संपर्क में हैं और आज मिलेंगे भी. वे साथ ही मीडिया को संबोधित भी कर सकते हैं. लेकिन सच्चाई यह है कि अजित पवार और उन्हें समर्थन देने वाले विधायकों ने छत्रपति शिवाजी महाराज की और महाराष्ट्र की बेइज्जती की है.

ये भी पढ़ेंः Maharashtra Live: शरद पवार और उद्धव ठाकरे 12.30 बजे मीडिया को करेंगे संबोधित

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 23, 2019, 10:36 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...