लाइव टीवी

महाराष्ट्र के बाद 'मिशन गोवा' में जुटी शिवसेना, कहा- डिप्टी CM और दो मंत्री हमारे साथ

News18Hindi
Updated: November 29, 2019, 11:20 AM IST
महाराष्ट्र के बाद 'मिशन गोवा' में जुटी शिवसेना, कहा- डिप्टी CM और दो मंत्री हमारे साथ
संजय राउत ने गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि बीजेपी ने गोवा में सरकार बनाने के लिए हर तरह की जोड़ तोड़ की. (फाइल फोटो)

शिवसेना (Shiv Sena) के वरिष्ठ नेता संजय राउत (Sanjay Raut) ने कहा- महाराष्ट्र के बाद अब गोवा में भी आपको देखने को मिलेगा चमत्कार.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 29, 2019, 11:20 AM IST
  • Share this:
मुंबई. महाराष्ट्र (Maharashtra) में सरकार बनाने के बाद अब शिवसेना ने गोवा (Goa) की तरफ अपने कदम बढ़ा दिए हैं. शिवसेना के वरिष्ठ नेता संजय राउत ने कहा कि अब हमारा पूरा ध्यान गोवा की राजनीति पर है. हम वहां पर फ्रंट बनाने जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि हमारे साथ अब गोवा के पूर्व मंत्री, डिप्टी सीएम और दो मंत्री हैं. उन्होंने कहा कि जल्द ही आपको महाराष्ट्र की तरह गोवा में भी चमत्कार दिखेगा.

भ्रष्ट नेताओं के साथ बनाई गोवा की सरकार
इस दौरान संजय राउत ने गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि बीजेपी ने गोवा में सरकार बनाने के लिए हर तरह की जोड़ तोड़ की. उन्होंने कहा कि सावंत ने कांग्रेस के सबसे भ्रष्ट नेताओं को साथ मिलाया. इसके साथ ही संजय ने जानकारी दी कि विजय देसाई भी शुक्रवार को शिवसेना के साथ आ गए हैं. जल्द ही बड़ा बदलाव आपको देखने को मिलेगा.


Loading...

अन्य राज्यों का भी रुख करेंगे
इस दौरान संजय राउत ने कहा कि महाराष्ट्र के बाद गोवा और उसके बाद शिवसेना अन्य राज्यों का भी रुख करेगी. उन्होंने कहा कि हम देश में बीजेपी के बिना अपना फ्रंट बनाना चाहते हैं. इस दौरान जब संजय से देवेंद्र फडणवीस को मिले समन के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि इस बात की मुझे जानकारी नहीं है अभी हम गोवा की राजनीति में व्यस्त हैं.

पार्रिकर के निधन के बाद प्रमोद बने थे सीएम
गौरतलब है कि गोवा में बीजेपी की सरकार है. यहां पर मुख्यमंत्री मनोहर पार्रिकर के निधन के बाद प्रमोद पांडुरंग सावंत ने इस पद को संभाला था. इससे पहले वे गोवा विधानसभा के स्पीकर के तौर पर नियुक्त थे. अभी तक गोवा में कांग्रेस और बीजेपी ही दो बड़ी राजनीतिक पार्टियों के तौर पर स्‍थापित हैं.

ये भी पढ़ेंः महाराष्ट्रः छूटा CM का पद, अब देवेंद्र-अमृता छोड़ रहे हैं घर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 29, 2019, 11:09 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...