लाइव टीवी

संजय राउत का पलटवार, कहा- जो बातें बंद कमरे में तय हुई वो अमित शाह ने PM को नहीं बताई

News18Hindi
Updated: November 14, 2019, 11:07 AM IST
संजय राउत का पलटवार, कहा- जो बातें बंद कमरे में तय हुई वो अमित शाह ने PM को नहीं बताई
संजय राउत ने कहा कि वो बंद कमरा जिसमें सभी बातें हुई वह कोई मामूली कमरा नहीं था, वह बालासाहब ठाकरे का कमरा था, हमारे लिए वह कमरा नहीं मंदिर है. (फाइल फोटो)

शिवसेना (Shiv Sena) नेता संजय राउत (Sanjay Raut) ने कहा कि बीजेपी (BJP) और खासकर अमित शाह (Amit Shah) के साथ शिवसेना ने जो बातें बंद कमरे में तय की थी वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) तक नहीं पहुंचाई गईं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 14, 2019, 11:07 AM IST
  • Share this:
मुंबई. महाराष्ट्र (Maharashtra) में सरकार गठन को लेकर जारी सियासी उठापटक पर केंद्रीय गृह मंत्री और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह (Home Minister Amit Shah) के दिए बयान पर शिवसेना (Shiv Sena) के नेता संजय राउत (Sanjay Raut) ने पलटवार किया है. राउत ने कहा कि बीजेपी (BJP) और खासकर अमित शाह के साथ शिवसेना ने जो बातें बंद कमरे में तय की थी वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) तक नहीं पहुंचाई गईं. राउत ने कहा कि यदि अमित शाह (Amit Shah) यह कहते हैं कि सभी सभाओं में पीएम मोदी (PM Modi) ये बात करते रहे कि देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadanvis) ही मुख्यमंत्री होंगे तो उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) ने भी अपनी सभाओं में कहा था कि सभी को समान जगह दी जाएगी.

'वो कमरा बाला साहब ठाकरे का था'
शिवसेना के राज्यसभा सांसद ने कहा कि वो बंद कमरा जिसमें सभी बातें हुई वो कोई मामूली कमरा नहीं था, वो बाला साहब ठाकरे का कमरा था, हमारे लिए वो कमरा नहीं, मंदिर है. यदि कोई कहता है कि ऐसी बातें नहीं हुई तो ये बाला साहेब ठाकरे का अपमान है.

'...तो बात यहां तक नहीं पहुंचती'

बीजेपी पर निशाना साधते हुए संजय राउत ने कहा कि अब बात महाराष्‍ट्र के स्वाभिमान की है, बात इसकी है कि, प्राण जाए पर वचन न जाए. राजनीति हमारे लिए व्यापार नहीं है. जो बात हुई वो प्रधानमंत्री तक पहुंचाई जाती तो हालात यहां तक नहीं पहुंचते.

आपत्ति थी तो पहले कहते
बता दें कि बुधवार को अमित शाह ने महाराष्ट्र संकट पर पहली बार एक इंटरव्यू में बोलते हुए कहा था, 'हम तो शिवसेना के साथ सरकार बनाने के लिए तैयार थे. चुनाव प्रचार के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मैंने कई बार कहा था कि चुनाव जीतने बाद देवेंद्र फडणवीस ही राज्य के मुख्यमंत्री होंगे. अगर इस पर आपत्ति थी, तो उसी समय कहना चाहिए था. अब वो नई शर्तों के साथ आ गए, जो कि नहीं मानी जा सकती थीं.'
Loading...



ये भी पढ़ेंः  अमित शाह का ठाकरे को जवाब, PM मोदी और मैंने पहले ही कहा था फडणवीस ही CM बनेंगे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 14, 2019, 10:34 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...