Home /News /maharashtra /

संजय राउत को क्यों डिलीट करना पड़ा ट्वीट, BJP सांसद पूनम महाजन ने गुस्से में कही ये बात, जानें

संजय राउत को क्यों डिलीट करना पड़ा ट्वीट, BJP सांसद पूनम महाजन ने गुस्से में कही ये बात, जानें

शिवसेना सांसद व प्रवक्त संजय राउत. (फाइल फोटो)

शिवसेना सांसद व प्रवक्त संजय राउत. (फाइल फोटो)

Sanjay Raut vs Poonam Mahajan: 'हिंदुत्व' की राजनीति को लेकर भाजपा और शिवसेना में इन दिनों चल रही जंग के बीच मंगलवार को शिवसेना सांसद संजय राउत ने 'द टाइम्स ऑफ इंडिया' में प्रकाशित आरके लक्ष्मण के एक पुराने कार्टून को ट्वीट किया था. दरअसल इस कार्टून में प्रमोद महाजन को बाला साहब ठाकरे से निर्देश लेते हुए दिखाया गया है. इस कार्टून से भड़कीं पूर्व केंद्रीय मंत्री प्रमोद महाजन की बेटी और वर्तमान में भाजपा सांसद पूनम महाजन ने भी एक ट्वीट किया.

अधिक पढ़ें ...

मुंबई भाजपा सांसद पूनम महाजन (BJP MP Poonam Mahajan) ने शिवसेना सांसद व प्रवक्त संजय राउत (Shiv Sena MP Sanjay Raut) के उस ट्वीट पर कड़ी प्रतिक्रिया जाहिर की है, जिसमें उन्होंने पूर्व केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता प्रमोद महाजन और शिवसेना के संस्थापक बाला साहब ठाकरे से जुड़ा एक कार्टून पोस्ट किया था. यहां तक कि विवाद बढ़ता देख शिवसेना नेता को अपना वह ट्वीट डिलीट भी करना पड़ गया.

‘हिंदुत्व’ की राजनीति को लेकर भाजपा और शिवसेना में इन दिनों चल रही जंग के बीच मंगलवार को शिवसेना सांसद संजय राउत ने ‘द टाइम्स ऑफ इंडिया’ में प्रकाशित आरके लक्ष्मण के एक पुराने कार्टून को ट्वीट किया था. दरअसल इस कार्टून में प्रमोद महाजन (Pramod Mahajan) को बाला साहब ठाकरे (Balasaheb Thackeray) से निर्देश लेते हुए दिखाया गया है.

RPN Singh Profile: कौन हैं पडरौना के राजा आरपीएन सिंह, ‘हाथ’ से जाते ही कांग्रेस को कर गए ‘बेघर’

इस कार्टून से भड़कीं पूर्व केंद्रीय मंत्री प्रमोद महाजन की बेटी और वर्तमान में भाजपा सांसद पूनम महाजन ने भी एक ट्वीट किया. “उन्होंने लिखा, स्वर्गीय बालासाहेब और दिवंगत प्रमोदजी, दो मर्दों ने हिंदुत्व के लिए एक गठबंधन बनाया था. नामर्द की तरह कार्टून मत दिखाओ.”

पूनम के इस ट्वीट के बाद संजय राउत बैकफुट पर आ गए. उन्होंने अपने ट्वीट पर सफाई देते हुए कहा कि उन्हें आहत महसूस करने की जरूरत नहीं है क्योंकि ठाकरे और महाजन परिवार के रिश्ते बेहद पुराने हैं.

गौरतलब है कि महाराष्ट्र में भाजपा और शिवसेना का गठबंधन 25 सालों तक रहा, लेकिन 2019 में प्रदेश में सरकार बनाने को लेकर हुए मतभेद के बाद गठबंधन में दरार आ गई और दोनों अलग हो गए.

Tags: BJP, Sanjay raut, Shiv sena

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर