लाइव टीवी

पांच अक्‍टूबर तक न्‍यायिक हिरासत में भेजा गया सिद्धार्थ संघवी का हत्‍यारोपी
Maharashtra News in Hindi

News18Hindi
Updated: September 21, 2018, 5:24 PM IST
पांच अक्‍टूबर तक न्‍यायिक हिरासत में भेजा गया सिद्धार्थ संघवी का हत्‍यारोपी
सिद्धार्थ संघवी (फाइल फोटो)

सिद्धार्थ संघवी ने पैसे देने से इनकार किया, तो आरोपी ने धारदार हथियार से सिद्धार्थ पर कई हमले किए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 21, 2018, 5:24 PM IST
  • Share this:
एचडीएफसी बैंक के वाइस प्रेसिडेंट सिद्धार्थ संघवी की हत्‍या के आरोपी सरफराज को पांच अक्‍टूबर तक के लिए न्‍यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. महज 30 हजार रुपयों के लिए एचडीएफसी बैंक के वाइस प्रेसिडेंट सिद्धार्थ संघवी की हत्या कर दी गई थी. हत्या का इल्जाम कैब ड्राइवर सरफराज शेख पर लगाया गया है.

आरोपी युवक ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि उसके सिर पर बाइक का 30 हजार रुपये का कर्जा था. इसी वजह से उसने ये खौफनाक वारदात को अंजाम दिया. आरोपी सरफराज ने पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया कि बाइक की ईएमआई के पैसे चुकाने के लिए वह लूटपाट की वारदात को अंजाम देना चाहता था. इसलिए उसने संघवी को पहले चाकू दिखाकर डराने की कोशिश की. लेकिन, जब सिद्धार्थ संघवी ने पैसे देने से इनकार किया, तो आरोपी ने धारदार हथियार से सिद्धार्थ पर कई हमले किए.

बता दें कि 5 सितंबर को सिद्धार्थ संघवी कमला मिल्स में अपने एचडीएफसी बैंक ऑफिस से गायब हो गए थे. उसके बाद से ही उनका फोन भी बंद हो गया था. 9 सितंबर को पुलिस ने इस केस में 3 संदिग्धों को भी हिरासत में लिया. सोमवार को सिद्धार्थ संघवी की लाश मिली.



इसे भी पढ़ें :-



कैब ड्राइवर ने EMI के पैसे के लिए की HDFC अधिकारी की हत्या, चाकू से किए थे कई वार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए महाराष्ट्र से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 21, 2018, 5:16 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading