अपना शहर चुनें

States

राजद्रोह केस: कंगना रनौत पहुंचीं बांद्रा पुलिस स्टेशन, ट्वीट कर कहा- मुझे टॉर्चर क्यों किया जा रहा

बांद्रा पुलिस स्टेशन में कंगना रनौत. फोटो साभार- विरल भयानी
बांद्रा पुलिस स्टेशन में कंगना रनौत. फोटो साभार- विरल भयानी

राजद्रोह केस: इस केस में 11 जनवरी को कोर्ट फिर से सुनवाई करेगी. मुंबई पुलिस (Mumbai) आज दिया जाने वाला कंगना रनौत ( Kangana Ranaut) का बयान कोर्ट में पेश करेगी. 

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 8, 2021, 7:52 PM IST
  • Share this:
मुंबई. कंगना रनौत ( Kangana Ranaut) आज राजद्रोह के केस (Sedition Case) पर अपना बयान देने के लिए बांद्रा पुलिस स्टेशन (Bandra Police Station) पहुंचीं. इस दौरान उनकी बहन रंगोली (Rangoli) भी उनके साथ थीं. यहां पर वह अपना बयान दर्ज करवाएंगी. बॉम्बे हाई कोर्ट ने इस केस में 8 जनवरी तक कंगना को गिरफ्तार करने या परेशान ना करने पर रोक लगा दी थी और कहा था कि कंगना खुद 8 जनवरी को पुलिस के सामने पेश हों.

इस केस में 11 जनवरी को कोर्ट फिर से सुनवाई करेगी. मुंबई पुलिस (Mumbai) आज दिया जाने वाला कंगना का बयान कोर्ट में पेश करेगी.
एक्ट्रेस ने एक वीडियो जारी कर कहा है कि उनका लगातार उत्पीड़न किया जा रहा है. कंगना रनौत ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, 'मेरा मानसिक और भावनात्मक तौर पर उत्पीड़न किया गया था. अब मेरा शारीरिक उत्पीड़न भी हो रहा है. मुझे देश में कुछ जवाब चाहिए... मैं आप लोगों के लिए खड़ी हुई थी. अब वक्त है कि आप मेरे लिए खड़े हों... जय हिंद.'






कंगना रनौत ने वीडियो में कहा, 'मैंने जब से देश हित में बात की है तो मेरे ऊपर अत्याचार किए जा रहे हैं. यहां तक कि मेरा घर तोड़ दिया गया. किसानों के हित में बात करने के लिए भी मेरे ऊपर केस हुआ है. कोरोना के दौरान डॉक्टरों के हित में बात करने के लिए मेरी बहन रंगोली के ऊपर केस हुआ था. उस केस में मेरा नाम भी डाल दिया गया. उस वक्त मैं ट्विटर पर थी भी नहीं. उस केस को चीफ जस्टिस ने रिजेक्ट भी कर दिया था.'

आपको बता दें कि इस केस की सुनवाई के दौरान जस्टिस शिंदे ने पुलिस अधिकारियों को फटकार लगाई थी कि इस केस में उन्होंने कंगना पर गलत धारा लगा दी है, जिसके बाद कंगना ने भी ट्वीट करके जस्टिस शिंदे का शुक्रिया अदा किया था. पुलिस उद्धव सरकार के दबाव में कंगना को परेशान करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है लेकिन कंगना कानून के दम पर अभी तक खुद का बचाव करती रही हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज