अपना शहर चुनें

States

महाराष्‍ट्र में कोरोना फिर बेकाबू, मामले बढ़ने के साथ ही कई मंत्रियों को हुआ संक्रमण

महाराष्‍ट्र में तेजी से फैल रहा है कोरोना वायरस. (Pic- AP)
महाराष्‍ट्र में तेजी से फैल रहा है कोरोना वायरस. (Pic- AP)

Maharashtra coronavirus: महाराष्‍ट्र के जिन नेताओं और मंत्रियों को कोरोना वायरस संक्रमण हुआ है, उनमें राजेश टोपे, जयंत पाटिल, रक्षा खड़से, एकनाथ खड़से, बच्‍चू कडू, राजेंद्र शिंगने शामिल हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 19, 2021, 2:18 PM IST
  • Share this:
मुंबई. महाराष्‍ट्र (Maharashtra) में एक बार फिर से कोरोना वायरस संक्रमण (Coronavirus) ने रफ्तार पकड़ ली है. इन दिनों राज्‍य के अलग-अलग शहरों में कोरोना वायरस संक्रमण (Maharashtra coronavirus) के बड़ी संख्‍या में नए केस सामने आ रहे हैं. मुंबई और नागपुर में स्थिति फिर खराब हो रही है. इस बीच महाराष्‍ट्र के मंत्रियों और नेताओं को भी कोरोना वायरस संक्रमण हो गया है. इनमें कुछ नेता ऐसे भी हैं, जो दोबारा कोरोना वायरस की चपेट में आए हैं.

महाराष्‍ट्र के जिन नेताओं और मंत्रियों को कोरोना वायरस संक्रमण हुआ है, उनमें राजेश टोपे, जयंत पाटिल, रक्षा खड़से, एकनाथ खड़से, बच्‍चू कडू, राजेंद्र शिंगने शामिल हैं. बुधवार को ही महाराष्‍ट्र में कोरोना वायरस के 4787 नए केस सामने आने से दहशत फैल गई है. यह दो महीने में एक दिन में सामने आए कोरोना केस की सबसे अधिक संख्‍या है.

मंत्री ओमप्रकाश बाबाराव कडू (बच्‍चू कडू) ने शुक्रवार को ट्वीट करके जानकारी दी है कि उन्‍हें दोबारा से कोरोना वायरस संक्रमण हो गया है. उन्‍होंने उन लोगों से टेस्‍ट कराने की अपील की है, जो पिछले दिनों उनके संपर्क में आए हैं. महाराष्‍ट्र के स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री राजेश टोपे ने भी ट्वीट करके जानकारी दी है कि उन्‍हें कोरोना संक्रमण हो गया है. उन्‍होंने कहा है कि उनका स्‍वास्‍थ्‍य ठीक है. लेकिन जो लोग भी उनके संपर्क में आए हैं वो भी अपना टेस्‍ट करा लें.

महाराष्‍ट्र के विदर्भ इलाके के क्षेत्रों में भी पिछले कुछ दिनों में कोरोना वायरस संक्रमण के मामलों में लगातार तेजी देखने को मिल रही है. वहीं गुरुवार को महाराष्‍ट्र में कोरोना वायरस संक्रमण के 5427 नए मामले सामने आए हैं. राज्‍य में अब तक कोरोना वायरस संक्रमण के कारण 51669 लोगों की जान जा चुकी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज