CM उद्धव ठाकरे के बाद शरद पवार और अनिल देशमुख को फोन पर मिली धमकी
Maharashtra News in Hindi

CM उद्धव ठाकरे के बाद शरद पवार और अनिल देशमुख को फोन पर मिली धमकी
ठाकरे के बाद पवार व देशमुख को फोन पर मिली धमकी

Threat Calls in Maharashtra: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बांद्रा स्थित निजी आवास ‘मातोश्री’ को फोन कॉल मिली जिसमें फोन करने वाले व्यक्ति ने मुख्यमंत्री के आवास को कथित तौर पर उड़ाने की धमकी दी गई थी. इसके बाद अब पवार व देशमुख को फोन पर धमकी मिली है.

  • भाषा
  • Last Updated: September 8, 2020, 12:33 AM IST
  • Share this:
मुंबई. महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Maharashtra's CM Uddhav Thackeray) के निजी आवास को उड़ा देने की धमकी की पुलिस द्वारा जांच किए जाने के बीच महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख (Maharashtra's Home Minister Anil Deshmukh) के नागपुर कार्यालय (Nagpur Office) में फोन कर उन्हें और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी प्रमुख शरद पवार (Nationlist Congress Party Chief Sharad Pawar) को धमकी दी गयी. प्रदेश के एक मंत्री ने यह जानकारी दी.

अपना नाम उजागर नहीं करने के अनुरोध के साथ उन्होंने सोमवार को यहां विधान भवन में संवाददाताओं से कहा कि पुलिस को सूचित कर दिया गया है और वे जांच कर रहे हैं. मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने फोन पर धमकी मिलने के बाद ठाकरे के आवास मातोश्री (Matoshree) के बाहर रविवार को सुरक्षा बढ़ा दी थी. फोन करने वाले ने अपने को भगोड़े माफिया सरगना दाऊद इब्राहिम (Dawood Ibrahim) का सहयोगी बताया था.

ये भी पढ़ें- चीन की तर्ज पर बलोच लड़ाकों के लिए 'डी-रैडिक्लाइज़ेशन' कैंप चला रहा पाक



जयंत पाटिल ने कहा ये गंभीर मामला
इस बीच महाराष्ट्र राकांपा के अध्यक्ष और जल संसाधन मंत्री जयंत पाटिल ने कहा कि "मुख्यमंत्री और शरद पवार को धमकी मिलना एक गंभीर मामला है". उन्होंने कहा, "असामाजिक तत्व एक बार फिर सिर उठाने की कोशिश कर रहे हैं. राज्य का गृह विभाग इस मामले की जांच करेगा."

विधानसभा में विपक्ष के नेता देवेंद्र फडणवीस ने मामले में उचित जांच की मांग की. उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि धमकी भरे इन कॉल की उचित जांच होनी चाहिए."

ये भी पढ़ें- चिराग पासवान को मिला LJP में सीट और गठबंधन पर फैसले का अधिकार

शनिवार को ठाकरे के लिए आया था धमकी भरा फोन
गौरतलब है कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बांद्रा स्थित निजी आवास ‘मातोश्री’ को फोन कॉल मिली जिसमें फोन करने वाले व्यक्ति ने मुख्यमंत्री के आवास को कथित तौर पर उड़ाने की धमकी दी गई थी. मुख्यमंत्री कार्यालय (सीएमओ) ने रविवार को एक बयान में यह जानकारी दी. अधिकारी ने बताया कि इस व्यक्ति ने शनिवार की रात लगभग साढ़े दस बजे दो बार फोन किया जिसके बाद कालानगर कॉलोनी में स्थित ठाकरे के बंगले की सुरक्षा बढ़ा दी गई.

सीएमओ ने कहा कि राज्य विधानसभा के दो दिवसीय मानसून सत्र की पूर्व संध्या पर रविवार को राज्य कैबिनेट की यहां बैठक हुई जिसमें धमकी भरी कॉल को लेकर चिंता जताई गई और मामले में केन्द्र से हस्तक्षेप करने का अनुरोध किया गया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading