Home /News /maharashtra /

BJP नेता ने कहा- महाराष्ट्र के लिए कोरोना वायरस हैं शरद पवार, NCP ने किया पलटवार

BJP नेता ने कहा- महाराष्ट्र के लिए कोरोना वायरस हैं शरद पवार, NCP ने किया पलटवार

बीजेपी विधानपरिषद सदस्य से शरद पवार को महाराष्ट्र का कोरोना वायरस बताया है (File Photo)

बीजेपी विधानपरिषद सदस्य से शरद पवार को महाराष्ट्र का कोरोना वायरस बताया है (File Photo)

एनसीपी (NCP) ने पडालकर के आपत्तिजक बयान को लेकर भाजपा (BJP) पर पलटवार किया और कहा कि रोज विपक्षी दल के नेता कुछ न कुछ ऐसा बयान देते रहते हैं जिसे, बेहतर है कि गंभीरता से नहीं लिया जाए.

    पुणे. भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janta Party) के महाराष्ट्र विधान परिषद (Maharahstra Legislative Council) सदस्य गोपीचंद पडालकर ने बुधवार को कहा कि राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (Nationalist Congress Party) के प्रमुख शरद पवार (Sharad Pawar) ‘कोरोना वायरस’(Coronavirus) हैं जिन्होंने महाराष्ट्र (Maharashtra) को संक्रमित किया है. इस पर सत्तारूढ़ गठबंधन के घटक राकांपा ने तीखा पलटवार किया. एनसीपी ने पडालकर के आपत्तिजक बयान को लेकर भाजपा पर पलटवार किया और कहा कि रोज विपक्षी दल के नेता कुछ न कुछ ऐसा बयान देते रहते हैं जिसे, बेहतर है कि गंभीरता से नहीं लिया जाए.

    पडालकर ने धांगर (गड़ेरिया) समुदाय के लिए आरक्षण के लंबित मुद्दे पर भी राजनीति करने का आरोप लगाया. धांगर समुदाय से संबद्ध पडालकर ने संवाददाता सम्मेलन में कहा,‘‘ मेरे हिसाब से शरद पवार एक ऐसा कोरोना हैं जिन्होंने राज्य को संक्रमित किया है. पवार ने हमेशा ऐसे कदम उठाये जिनसे आम लोगों की समृद्धि प्रभावित हुई.’’ उन्होंने कहा, ‘‘मुझे नहीं लगता कि वह धांगर आरक्षण को लेकर सकारात्मक हैं.’’





    महाराष्ट्र के मंत्री और राकांपा के प्रवक्ता नवाब मलिक (Nawab Malik) ने पवार पर पडालकर के हमले को लेकर भाजपा की निंदा की और कहा कि ऐसे बयानों को गंभीरता से लेने की जरूरत नहीं है. एक अन्य राकांपा नेता और सामाजिक न्याय मंत्री धनंजय मुंडे ने कहा कि पडालकर की मंशा पवार जैसे कद्दावर नेता की आलोचना करके राजनीति में चर्चा में बने रहना है.

    इस बीच बीड, मध्य महाराष्ट्र में राकांपा की युवा शाखा के सदस्यों ने पडालकर के खिलाफ प्रदर्शन किया.

    Tags: BJP, Coronavirus, Maharashtra, NCP

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर