लाइव टीवी

मोदी के आरोपों पर पवार का पलटवार- क्या किसी PM को ऐसे बोलना चाहिए?

भाषा
Updated: September 22, 2019, 5:11 AM IST
मोदी के आरोपों पर पवार का पलटवार- क्या किसी PM को ऐसे बोलना चाहिए?
शरद पवार ने पीएम मोदी की बात का दिया जवाब

पीएम मोदी (PM Narendra Modi) ने कहा था, 'मैं कांग्रेस का भ्रम समझ सकता हूं लेकिन शरद पवार? मुझे खराब लगता है जब उनके जैसा अनुभवी नेता वोट के लिए गलत बयान देता है. उन्होंने कहा कि वह पड़ोसी देश को पसंद करते हैं.

  • भाषा
  • Last Updated: September 22, 2019, 5:11 AM IST
  • Share this:
अहमदनगर. राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) अध्यक्ष शरद पवार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) पर निशाना साधा है. शरद पवार (Sharad Pawar) ने कहा कि बिना तथ्यों के सत्यापन के बोलना प्रधानमंत्री की गरिमा के अनुरूप नहीं है. प्रधानमंत्री मोदी ने हाल ही में पवार को पाकिस्तान ‘पसंद’ होने की बात कह राकांपा अध्यक्ष पर निशाना साधा था.

महाराष्ट्र में विधानसभा चुनावों से पहले गुरुवार को नासिक में एक रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने आरोप लगाया था कि कांग्रेस नेताओं के बयान ‘दूसरे देशों’ द्वारा भारत के खिलाफ इस्तेमाल किए जा रहे हैं.

पीएम मोदी ने किया था पवार पर तंज
मोदी ने कहा था, 'मैं कांग्रेस का भ्रम समझ सकता हूं लेकिन शरद पवार? मुझे खराब लगता है जब उनके जैसा अनुभवी नेता वोट के लिए गलत बयान देता है. उन्होंने कहा कि वह पड़ोसी देश को पसंद करते हैं. लेकिन हर कोई जानता है कि आतंकवाद की फैक्टरी कहां है?’

अब पवार ने दी है सफाई
उन्हें जवाब देते हुए पवार ने मध्य महाराष्ट्र के अहमदनगर में शनिवार को कहा कि पाकिस्तान में सत्ता प्रतिष्ठान और सेना की भारत के खिलाफ बुरा बोलने की नीति रही है. पवार ने कहा, 'यह नीति पाकिस्तान में आम लोगों के हित में नहीं है लेकिन देश के शासकों के हितों को साधती है...मैंने यह कहा था. क्या इससे पाकिस्तान की किसी तरह की मदद होती है? क्या एक प्रधानमंत्री को इस तरह बोलना चाहिए?'

आपको बता दें कि निर्वाचन आयोग ने शनिवार को राज्य में चुनाव की तारीखों का ऐलान कर दिया है. प्रदेश में 21 अक्टूबर को विधानसभा चुनाव होने हैं.
Loading...

ये भी पढ़ें:

25 किलोमीटर की दूरी तय करने में लगे 2 घंटे, रेल मंत्री बोले- यही है मुंबई

क्या महाराष्ट्र में बीजेपी-शिवसेना फिर अलग होकर लड़ेंगे चुनाव?

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए महाराष्ट्र से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 21, 2019, 10:50 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...