• Home
  • »
  • News
  • »
  • maharashtra
  • »
  • शरद पवार ने प्रधानमंत्री मोदी को लिखा खत, इस सेक्टर के लिए मांगी मदद

शरद पवार ने प्रधानमंत्री मोदी को लिखा खत, इस सेक्टर के लिए मांगी मदद

शरद पवार ने इस पत्र में रियल स्टेट सेक्टर के लिए मदद मांगी है.

शरद पवार ने इस पत्र में रियल स्टेट सेक्टर के लिए मदद मांगी है.

शरद पवार (Sharad Pawar) ने अपने पत्र में रियल एस्टेट (Real Estate) और राज्य के लिए पीएम मोदी से मदद मांगी है. शरद पवार ने इस खत को अपने सोशल मीडिया (Social media) अकाउंट्स पर भी शेयर किया है.

  • Share this:
    मुंबई. कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण महाराष्ट्र में स्थिति चिंताजनक है. राज्य के सभी बड़े सेक्टरों में काम लगभग बंद पड़ा हुआ है. इस स्थिति से केंद्र सरकार को अवगत कराने के लिए राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी अध्यक्ष शरद पवार (Sharad Pawar) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) को एक पत्र लिखा है. शरद पवार ने अपने पत्र में रियल एस्टेट सेक्टर (Real Estate) और राज्य के लिए पीएम मोदी से मदद मांगी है. शरद पवार ने इस खत को अपने सोशल मीडिया (Social media) अकाउंट्स पर भी शेयर किया है.



    शरद पवार ने अपने खत में लिखा, रियल एस्टेट सेक्टर देश की जीडीपी (GDP) में एक बड़ा योगदान देता है, लेकिन राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन के कारण इस पर बहुत बड़ा प्रभाव पड़ा है. लगभग 3 महीने से काम लगभग ठप पड़ा हुआ है. श्रमिक की कमी के कारण और बिक्री न होने के कारण लेनदेन भी ठप पड़ा हुआ है. शरद पवार से पहले कन्फेडरेशन ऑफ रियल एस्टेट डेवलपर्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया (क्रेडाई) ने भी इस संबंध में पत्र लिखकर सरकार से तत्काल हस्तक्षेप करने का आग्रह किया था.

    Coronavirus कैसे बदल सकता है आपकी जिन्दगी? इस सर्वे में लें हिस्सा



    शरद पवार ने इन चीजों के लिए मांगी मदद
    शरद पवार ने प्रधानमंत्री मोदी से इस क्षेत्र की तुरंत मदद के लिए पुनर्गठन, अतिरिक्त धन और जीएसटी में छूट की मांग की है. इसके साथ ही आजीवन पुनर्गठन, अतिरिक्त संस्थागत फंडिंग, दंडात्मक ब्याज की छूट और SWAMIH फंड के संचालन आदि के लिए मदद मांगी है. शरद पवार ने अपने खत में आगे लिखा, 'मैं उनसे व्यक्तिगत रूप से इस मामले को देखने और अर्थव्यवस्था के सबसे महत्वपूर्ण क्षेत्र में से एक के पुनरुद्धार के लिए आवश्यक उपाय शुरू करने का अनुरोध करता हूं.'

    पहले की थी किसानों की मदद की मांग
    इससे पहले, शरद पवार ने प्रधानमंत्री मोदी को पत्र लिखकर राज्य के किसानों के लिए मदद मांगी थी. शरद पवार ने अपने खत में लिखा था कि इस संबंध में प्रधानमंत्री मोदी महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को एक खत लिखें. ताकि किसानों को जल्द से जल्द मदद मिल सके.

    ये भी पढ़ेंः- कोरोना वायरस की मार के बीच महाराष्ट्र में सियासी रार! शरद पवार के मेल-मिलाप से शुरू हुईं अटकलें

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज