लाइव टीवी

शिवसेना कार्यकर्ता सहित तीन के खिलाफ BJP ने दर्ज करवाया मानहानि का केस

News18Hindi
Updated: October 30, 2019, 3:49 PM IST
शिवसेना कार्यकर्ता सहित तीन के खिलाफ BJP ने दर्ज करवाया मानहानि का केस
पोस्टर में बीजेपी के बागी नेता संतोष जनाते और पूर्व विधायक पासकल जनाया धनारे जो कि चुनावों में हार गए उनका फोटो है. (प्रतीकात्मक फोटो)

जिले में लगवाए गए आपत्तिजनक पोस्टर (Poster), पुलिस (Police) ने मामला दर्ज कर उतरवाए पोस्टर.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 30, 2019, 3:49 PM IST
  • Share this:
मुंबई. महाराष्ट्र (Maharashtra) में सरकार बनाने को लेकर बीजेपी (BJP) और शिवसेना (Shiv sena) के बीच चल रही खींचतान अब खुलकर सामने आने लगी है. अब पालघर जिले में बीजेपी ने शिवसेना कार्यकर्ता सहित तीन लोगों पर मानहानिक (Defamation) का मामला दर्ज करवाया है. इस संबंध में बुधवार को पुलिस (Police) ने जानकारी दी. पुलिस के अनुसार पोस्टर पर बीजेपी के कुछ नेताओं के फोटो हैं और साथ में लिखा हुआ है कि किस तरह से विधानसभा चुनावों में पालघर जिले से उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है. पुलिस ने बताया कि शिवसेना कार्यकर्ता प्रभाकर राउल और दो अन्य के खिलाफ मंगलवार को मामला दज्र कर लिया गया है.

क्या है पोस्टर में
जानकारी के अनुसार पोस्टर में बीजेपी के बागी नेता संतोष जनाते और पूर्व विधायक पासकल जनाया धनारे जो कि चुनावों में हार गए उनका फोटो है. इसके साथ ही इस पर कुछ संगठनों का नाम और उनका पार्टी चिन्ह भी है. इसके साथ ही एक कप और फुटबॉल भी बनाई गई है. पुलिस ने बताया कि ऐसे सभी पोस्टरों को उतार दिया गया है.

गौरतलब है कि बीजेपी पालघर जिले की दोनों सीट विक्रमगढ़ और दहानू से हार गई है. साथ ही इन दोनों ही सीटों से शिवसेना के उम्मीदवारों ने जीत दर्ज की है.

 

ये भी पढ़ेंः शिवसेना से नहीं बनी बात तो BJP का मास्टर प्लान है तैयार, इस तरह बन जाएगी सरकार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 30, 2019, 3:49 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...