• Home
  • »
  • News
  • »
  • maharashtra
  • »
  • BJP नेता के बयान पर भड़की शिवसेना, सामना में लिखा- अब तुम्‍हारी पार्टी का अंत करीब

BJP नेता के बयान पर भड़की शिवसेना, सामना में लिखा- अब तुम्‍हारी पार्टी का अंत करीब

शिवसेना ने सामना के जरिये बीजेपी पर बोला हमला. (File pic)

शिवसेना ने सामना के जरिये बीजेपी पर बोला हमला. (File pic)

सामना (Saamana) में शिवसेना (Shiv Sena) ने लिखा है कि भूमिपुत्रों की अस्मिता का प्रतीक माने जाने वाले शिवसेना भवन को जिस किसी ने भी बुरी नजरों से देखा है, वे सभी नेता और उनकी पार्टी वर्ली गटर में बह गए.

  • Share this:

    मुंबई. बीजेपी नेता और विधायक प्रसाद लाड (Prasad Lad) की ओर से शिवसेना भवन (Shiv Sena Bhawan) गिराने संबंधी बयान को लेकर शिवसेना खासी नाराज है. इस पूरे मामले पर शिवसेना (Shiv Sena) ने अपने मुखपत्र सामना (Saamana) में बीजेपी (BJP) पर जमकर निशाना साधा है. सामना में शिवसेना ने लिखा है कि बीजेपी कभी जमीनी स्‍तर से जुड़े वफादार कार्यकर्ताओं की पार्टी थी. इसमें गुंडों या बाहरी लोगों के लिए कोई स्‍थान नहीं था. लेकिन अब पार्टी की मूल विचारधारा वाले लोग नीच लोगों को आगे बढ़ा रहे हैं. ऐसे में अब इस पार्टी का अंत निकट है.

    बता दें कि बीजेपी नेता प्रसाद लाड ने पिछले दिनों धमकी भरे लहजे में कहा था कि वह शिवसेना भवन पर हमला करेंगे और उसे तोड़ डालेंगे. वहीं बीजेपी नेता प्रसाद लाड ने कहा है, ‘मेरे बयान का गलत अर्थ निकाला गया है. मेरे बयान को गलत तरीके से पेश भी किया गया है.’ उन्‍होंने आगे इस पर सफाई दी और कहा कि मैंने अपने संबोधन में कहा था कि जब दादर-माहिम आते हैं तो यहां इतनी बड़ी पुलिस सुरक्षा तैनात की जाती है, जैसे हम शिवसेना भवन पर हमला करने जा रहे हों. उन्‍होंने यह भी कहा है कि मैंने अपने बयान के लिए माफी भी मांगी है.

    सामना में शिवसेना ने लिखा है कि शिवसेना भवन में बालासाहेब ठाकरे और छत्रपति शिवाजी महाराज की प्रतिमा स्‍थापित है. उनका भगवा झंडा भी भवन में फहराया जाता है. यही कुछ लोगों को परेशानी करता है और वे शिवसेना भवन तोड़ने की बात करते हैं.

    सामना में शिवसेना ने लिखा है कि भूमिपुत्रों की अस्मिता का प्रतीक माने जाने वाले शिवसेना भवन को जिस किसी ने भी बुरी नजरों से देखा है, वे सभी नेता और उनकी पार्टी वर्ली गटर में बह गए. वे दोबारा किसी को नहीं मिले.

    आगे कहा गया है कि शिवसेना के कई राजनीतिक पार्टियों से मतभेद हैं. उन्‍होंने हमें समय-समय पर चुनौती भी दी है. लेकिन शिवसेना ने उन सभी चुनौतियों का छाती पर चढ़कर सामना किया है. लेकिन अभी तक किसी पार्टी ने तोड़फोड़ की बात नहीं की है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज