कंगना के खिलाफ शिवसेना ने की राजद्रोह की शिकायत, मुंबई की तुलना PoK से की थी
Maharashtra News in Hindi

कंगना के खिलाफ शिवसेना ने की राजद्रोह की शिकायत, मुंबई की तुलना PoK से की थी
बॉलीवुड की 'क्वीन' कंगना रनौत ने महाराष्ट्र सरकार से पंगा क्या लिया, मानों बैठे-बिठाएं मुसीबतों को बुला लिया. बीएमसी ने बांद्रा वेस्ट के पाली हिल रोड पर स्थित कंगना रनौत के दफ्तर के अवैध निर्माण को ध्वस्त करने की तैयारी कर ली है.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और शिवसेना सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) के बीच पिछले कई दिनों से जुबानी जंग चल रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 9, 2020, 1:28 PM IST
  • Share this:
मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और शिवसेना सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) के बीच जुबानी जंग अब थाने तक पहुंच गई है. शिवसेना के आईटी सेल ने ठाणे के श्रीनगर पुलिस स्टेशन में कंगना के खिलाफ राजद्रोह की शिकायत दर्ज कराई है. कंगना पर मुंबई की तुलना पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (पीओके) से करने के आरोप में ये शिकायत दर्ज कराई गई है.

बता दें कि पिछले कई इन दिनों फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत और ​शिवसेना सांसद संजय राउत के बीच चल रहे विवाद ने तब और भी ज्यादा तूल पकड़ लिया जब कंगना ने मुंबई की तुलना पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर से कर दी थी. इसके बाद शिवसेना नेता संजय राउत ने उनकी कड़ी आलोचना की थी. बाद में संजय राउत ने कहा था कि अगर उनमें हिम्मत है तो वो अहमदाबाद की तुलना मिनी पाकिस्तान से करके देखें.

संजय राउत का गुस्सा यहीं शांत नहीं हुआ और उन्होंने कहा कंगना को अगर मुंबई से इतनी ही दिक्कत है तो उन्हें यहां आने की जरूरत नहीं है. इस पर कंगना ने कहा कि वह मुंबई आने वाली हैं जिसे भी उन्हें रोकना है रोककर दिखाए. मामले की गंभीरता को देखते हुए केंद्र सरकार ने कंगना को वाई श्रेणी की सुरक्षा दे दी.



इसे भी पढ़ें :- कंगना रनौत के ज‍िस ऑफिस में घुसे BMC कर्मचारी, 48 करोड़ से ज्‍यादा है उसकी कीमत


कंगना का आरोप बीएमसी तोड़ने वाली है उनका ऑफिस
संजय राउत से चल रही जुबानी जंग के बीच कंगना ने कुछ वीडियो शेयर कर एक चौंकाने वाला दावा कर द‍िया है. कंगना का कहना है क‍ि बृहन्नमुंबई महानगरपालिका के अधिकारी मंगलवार को उनका दफ्तर तोड़ने वाले हैं. कंगना ने ट्वीट कर कहा है कि मुंबई के पाली ह‍िल पर उनके प्रोडक्‍शन हाउस 'मणिकर्णिका फिल्म्स' का ऑफिस, जिसे उन्होंने 15 साल की मेहनत के बाद बनाया है, उसे बीएमसी के अधिकारी तोड़ने वाले हैं. कंगना का दावा है कि उनके ऑफिस का कोई भी हिस्सा अवैध नहीं है, लेकिन फिर भी बीएमसी उनके इस ड्रीम ऑफिस पर को नुकसान पहुंचाने की कवायद करने जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज