कोरोना वायरस: जन्मदिन से एक दिन पहले शिवसेना पार्षद की मौत, अगले दिन मां ने तोड़ा दम
Maharashtra News in Hindi

कोरोना वायरस: जन्मदिन से एक दिन पहले शिवसेना पार्षद की मौत, अगले दिन मां ने तोड़ा दम
अस्पताल ने परिवार को बताया कि उन्हें 27 मई की शाम को ही अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी

मीरा भायंदर नगर निगम (Mira Bhayandar Municipal Corporation) में शिवसेना (Shivsena) के नेता हरिशचंद्र अमगावंकर की कोरोना वायरस (Coronavirus) मौत मंगलवार को हुई, वहीं उनकी मां का निधन बुधवार को सुबह हो गया.

  • Share this:
ठाणे. जिले में मीरा भायंदर (Mira Bhayandar) से शिवसेना (Shivsena) के एक पार्षद और उनकी मां का कोरोना वायरस (Coronavirus) संक्रमण की वजह से दो दिन के भीतर निधन हो गया.
स्थानीय निकाय अधिकारियों ने बुधवार को यह जानकारी दी. मीरा भायंदर नगर निगम में शिवसेना के नेता हरिशचंद्र अमगावंकर की मौत मंगलवार को हुई, वहीं उनकी मां का निधन बुधवार को सुबह हो गया.

जन्मदिन से एक दिन पहले हुई मौत
शिवसेना के स्थानीय नेता ने बताया कि भाग्य ने बड़ी क्रूरता दिखाई है, बुधवार को अमगावंकर का जन्मदिन था. शिवसेना अध्यक्ष और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (CM Uddhav Thackeray) ने अमगावंकर के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए कहा कि उन्हें सभी प्यार करते थे.
पार्टी के स्थानीय नेताओं ने कहा कि कोरोना वायरस संक्रमण के प्रसार के बाद से ही अमगावंकर लगातार अपने क्षेत्र में घूम रहे थे और लोगों की मदद करने की कोशिश कर रहे थे. उनकी पत्नी और बेटे को स्वस्थ होने के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई.



बीएमसी के अधिकारी की भी हुई मौत
इससे पहले मंगलवार को बृहन्मुंबई महानगर पालिका (BMC) के सीनियर अधिकारी की कोरोना वायरस से मौत हो गई. यह अधिकारी बीएमसी में वॉटर सप्‍लाई डिपार्टमेंट के इंचार्ज थे. कुछ दिन पहले ही 54 वर्षीय ये अधिकारी कोविड-19 से संक्रमित पाए गए थे.

महाराष्ट्र में 94 हजार से ज्यादा केस
आपको बता दें महाराष्ट्र (Maharashtra) में कोरोना वायरस के 3,254 नए मरीजों की पुष्टि होने के बाद बुधवार को कुल मामले बढ़कर 94,041 हो गए. स्वास्थ्य विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि महामारी से 149 और संक्रमितों की मौत हो गई है जिसके बाद राज्य में कोविड-19 के कारण दम तोड़ने वाले मरीजों की संख्या 3,438 हो गई है. वहीं 1,879 मरीजों को इलाज के बाद अस्पतालों से छुट्टी दी गई है. इसी के साथ संक्रमण से ठीक होने वाले रोगियों का आकंड़ा 44,517 हो गया है.

राज्य में बीमारी का इलाज करा रहे मरीजों की संख्या 46,074 है. राज्य में अबतक 5,93,784 नमूनों की जांच की गई है.

ये भी पढ़ें-
मुंबई में कंटेनमेंट जोन की संख्या हुई 798, अब तक 4538 बिल्डिंग सील

8 दिन से अस्पताल के बाथरूम में पड़ी थी कोरोना मरीज की लाश, किसी को खबर तक नहीं
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading