होम /न्यूज /महाराष्ट्र /

शिवसेना नेता ने ब्लड डोनेट करने वालों को दिया मुफ्त चिकन और पनीर का ऑफर

शिवसेना नेता ने ब्लड डोनेट करने वालों को दिया मुफ्त चिकन और पनीर का ऑफर

मुंबई में ब्लड डोनेट करने पर शिवसेना नेता ने दिया ऑफर.

मुंबई में ब्लड डोनेट करने पर शिवसेना नेता ने दिया ऑफर.

शिवसेना (Shiv Sena) नेता समाधान सरवरणकर इसके लिए लोगों को कई तरह के ऑफर भी दे रहे हैं. शिवसेना के नेता ब्लड डोनेट (Blood Donate) करने वालों को मुफ्त चिकन (free chicken) और पनीर (Cheese) का ऑफर दे रहे हैं.

    मुंबई. मुंबई (Mumbai) के ब्लड बैंकों (Blood Bank) में इन दिनों खून की भारी कमी देखने को मिल रही है. यही कारण है कि राज्य की उद्धव ठाकरे सरकार लोगों से ज्यादा से ज्यादा संख्या में ब्लड डोनेट (Blood Donate) करने की अपील कर रही है. शिवसेना (Shiv Sena) नेता इसके लिए लोगों को कई तरह के ऑफर भी दे रहे हैं. शिवसेना के नेता ब्लड डोनेट करने वालों को मुफ्त चिकन और पनीर का ऑफर दे रहे हैं.

    शिवसेना के नेता समाधान सरवरणकर ने जानकारी देते हुए कहा है कि 13 दिसंबर को ब्लड कैंप का आयोजन लोअर परेल स्थित केईएम अस्पताल के सहयोग से किया जाएगा. इसका मराठी में लिखा पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. इस पोस्टर में लिखा है कि हर ब्लड डोनर को 1 किलो चिकन मिलेगा. जो वेज डोनर होगा, वो पनीर ले जा सकेगा. उन्होंने लोगों से अपील की है कि वह ज्यादा से ज्यादा संख्या में ब्लड डोनाशन कैंप में पहुंचें, जिससे बैंक में खून की भारी किल्लत को कम किया जा सके. बता दें कि मुंबई में कोरोना का कहर अभी भी जारी है. ऐसे में ब्लड बैंकों में खून की काफी कमी देखने को मिल रही है.



    इस मुद्दे पर अब विपक्ष ने राज्य सरकार को घेरने की कोशिश की है. बीजेपी विधायक राम कदम ने कहा, 'मुंबई में जब खून की काफी कमी हो गई उसके बाद पता चला है कि शहर में खून की किल्लत है. हम सरकार से पूछना चाहते हैं कि आखिर ये किल्लत क्यों हुई. जब राज्य सरकार को पता था कि ब्लड बैंकों में खून की कमी होने वाली है तो पहले से इसके उपाय क्यों नहीं किए गए?'

    इसे भी पढ़ें :- केंद्रीय मंत्री ने कहा था- किसान आंदोलन में चीन-पाक का हाथ, शिवसेना बोली- तुरंत करें सर्जिकल स्‍ट्राइक

    महाराष्ट्र में कोरोना के 4981 नए केस, 75 की मौत
    महाराष्ट्र में बुधवार को कोरोना से 4981 लोग संक्रमित हुए जबकि इस दौरान 75 लोगों की मौत हो गई. नए केस सामने आने के बाद राज्य में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 18 लाख 64 हजार 348 हो गई है. महाराष्ट्र में अभी भी 73 हजार 166 मरीजों का इलाज चल रहा है, जबकि 17 लाख 42 हजार 191 लोग ठीक हो चुके हैं. कोरोना संक्रमण से जान गंवाने वालों की संख्या अब 47 हजार 902 हो गई है.

    Tags: Blood bank, Maharashtra, Mumbai, Shiv sena

    अगली ख़बर