Home /News /maharashtra /

'लैंबॉर्गिनी' गाने पर थिरके संजय राउत और सुप्रिया सुले, सोशल मीडिया पर Video हुआ वायरल

'लैंबॉर्गिनी' गाने पर थिरके संजय राउत और सुप्रिया सुले, सोशल मीडिया पर Video हुआ वायरल

शिवसेना सांसद और पार्टी के मुख्य प्रवक्ता संजय राउत. (फाइल फोटो)

शिवसेना सांसद और पार्टी के मुख्य प्रवक्ता संजय राउत. (फाइल फोटो)

शिवसेना (Shiv Sena) नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) की बेटी पूर्वाशी की शादी से पहले मुंबई के एक 5 स्टार होटल में संगीत समारोह किया गया था. इस समारोह में NCP चीफ शरद पवार (Sharad Pawar) परिवार समेत कई बड़े नेता शामिल हुए थे. पूर्वाशी की संगीत समारोह में बारामती से सांसद सुप्रिया सुले (Supriya Sule) और संजय राउत का अलग ही अंदाज देखने को मिला. बेटी की शादी के जश्न में शामिल राउत ने सुप्रिया सुले के साथ खूब डांस किया.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबई. अपने तीखे बयानों से हमेशा से चर्चा में रहने वाले शिवसेना (Shiv Sena) नेता संजय राउत (Sanjay Raut) की बेटी की संगीत का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल (Video Viral) हो रहा है. इस वीडियो में हमेशा से गंभीर नेता की छवि में दिखने वाले संजय राउत का एक अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में संजय राउत, बेटी के संगीत समारोह में एनसीपी की सांसद सुप्रिया सुले के साथ डांस करते दिख रहे हैं. राउत के इस अंदाज को देखने के बाद जहां हर कोई हैरान है, वहीं लोगों का कहना है कि बेटी की शादी में भला कौन खुश न हो?

    शिवसेना नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत की बेटी पूर्वाशी की शादी से पहले मुंबई के एक 5 स्टार होटल में संगीत समारोह किया गया था. इस समारोह में NCP चीफ शरद पवार परिवार समेत कई बड़े नेता शामिल हुए थे. पूर्वाशी की संगीत समारोह में बारामती से सांसद सुप्रिया सुले और संजय राउत का अलग ही अंदाज देखने को मिला. बेटी की शादी के जश्न में शामिल राउत ने सुप्रिया सुले के साथ खूब डांस किया.

    View this post on Instagram

    A post shared by Jazba-E-Hind (@jazbaehind)

    सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा है कि राउत और सुप्रिया सुले ‘लेंबर्गिनी चलाई जाने हो’ पर डांस कर रहे हैं. उसके कुछ देर बाद राउत की पत्नी वर्षा और सुप्रिया के पति भी उनके साथ आकर डांस करने लगते हैं.

    इसे भी पढ़ें :- पेट्रोल-डीजल की कीमत 50 रुपये से नीचे लाने के लिए बीजेपी को पूरी तरह हराना होगा- संजय राउत

    वीडियो में संजय राउत के चेहरे पर बेटी की खुशी साफ देखी जा सकती है. बता दें कि
    संजय राउत की बेटी पूर्वाशी की शादी ठाणे जिला कलेक्टर राजेश नार्वेकर के बेटे मल्हार से हुई है. संजय राउत और सुप्रिया सुले के डांस को राजनीतिक दलों के समर्थकों और नेताओं के फैंस से जबरदस्‍त प्रतिक्रिया आ रही है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा – संजू भाऊ (Rocks).

    Tags: NCP, Sanjay raut, Shiv sena, Social media, Supriya sule

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर