होम /न्यूज /महाराष्ट्र /'तुम्हारे पास हमारी कुंडली, हमारे पास तुम्हारा कच्चा-चिट्ठा', ऐसे भिड़े शिवसेना-बीजेपी नेता

'तुम्हारे पास हमारी कुंडली, हमारे पास तुम्हारा कच्चा-चिट्ठा', ऐसे भिड़े शिवसेना-बीजेपी नेता

शिवसेना सांसद संजय राउत (फाइल फोटो)

शिवसेना सांसद संजय राउत (फाइल फोटो)

Shiv sena MP Sanjay Raut lashes out on Narayan Rane: महाराष्ट्र में भ्रष्टाचार के आरोपों को लेकर शिवसेना और बीजेपी सांस ...अधिक पढ़ें

मुंबई: महाराष्ट्र से सांसद व केंद्रीय मंत्री नारायण राणे (Narayan Rane) और शिवसेना (Shivsena) के बीच सियासी तकरार बढ़ गई है. नारायण राणे के बयान पर पलटवार करते हुए शिवसेना सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) ने चेतावनी भरे लहज में कहा कि, हमें धमकी देना बंद करें. इस दौरान संजय राउत ने नारायण राणे पर विवादित टिप्पणी कर दी. उन्होंने कहा कि आप केंद्रीय मंत्री हो सकते हैं लेकिन जान लीजिये ये महाराष्ट्र है और आप अच्छी तरह से जानते हैं कि हम कौन हैं.

इससे पहले शुक्रवार को केंद्रीय मंत्री नारायण राणे ने कहा था कि उन्हें पता चला है कि प्रवर्तन निदेशालय ने मातो श्री में रहने वाले 4 लोगों के लिए नोटिस तैयार रखा है. दरअसल मातो श्री मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे का निजी निवास है. इस बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए संजय राउत ने कहा कि, नारायण राणे हमें धमका रहे हैं कि उनके पास हमारी कुंडली है लेकिन हमारे पास भी उनका कच्चा-चिट्ठा है.

संजय राउत ने बीजेपी सांसद किरीट सोमैया पर भी हमला बोला. जिन्होंने हाल ही में महाराष्ट्र में शिवसेना नेताओं और सत्तारूढ़ महा विकास अघाड़ी सरकार के खिलाफ सनसनीखेज आरोप लगाए हैं. बीजेपी और शिवसेना के बीच एक-दूसरे की पार्टियों के खिलाफ भ्रष्टाचार और जबरन वसूली के आरोपों को लेकर जुबानी जंग तेज हो गई है.

यह भी पढ़ें: कुमार विश्वास को केंद्र सरकार ने दी Y कैटेगरी की सुरक्षा, CRPF के 11 जवान रहेंगे साथ में मौजूद

संजय राउत ने कहा कि, किरीट सौमैया आप ने केंद्रीय जांच एजेंसी को भ्रष्टाचार से जुड़े दस्तावेज दोगे, अब हम आपका कच्चा-चिट्ठा देंगे. दरअसल किरीट सौमेया ने यह दावा किया था कि वे जांच एजेंसी को शिवसेना के शीर्ष नेताओं से जुड़े भ्रष्टाचार के सबूत देंगे. इसके जवाब में संजय राउत ने बताया कि, बीजेपी सांसद 300 करोड़ के घोटाले के आरोप में शामिल है और इसके लिए उन्होंने गृह मंत्री अमित शाह का नाम लेकर जबरन वसूली की है.

संजय राउत ने गुरुवार को दावा किया था कि किरीट सोमैया ने पवई के पेरू बाग में एक झुग्गी पुनर्वास परियोजना के जरिए ₹ ​​300 करोड़ से ज्यादा की वसूली की थी. अब शनिवार को उन्होंने पालघर में एक और प्रोजेक्ट की ओर इशारा किया. पालघर में उनके ₹260 करोड़ के प्रोजेक्ट पर काम चल रहा है, यह उनके बेटे के नाम है, उनकी पत्नी निदेशक हैं इसलिए जांच करनी चाहिए कि उन्हें पैसा कैसे मिला.

Tags: Chief Minister Uddhav Thackeray, Narayan Rane, Sanjay raut

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें