शिवसेना का तंज, बीजेपी ने 'नमस्ते ट्रंप' किया पर अमेरिका ने उन्हें 'बाय-बाय' कर दिया

बिहार विधानसभा चुनाव के नतीजों से पहली शिवसेना का बीजेपी पर बड़ा हमला. (फाइल फोटो)
बिहार विधानसभा चुनाव के नतीजों से पहली शिवसेना का बीजेपी पर बड़ा हमला. (फाइल फोटो)

सामना (saamana) के ​जरिए शिवसेना (Shiv Sena) ने लिखा है, अमेरिका (America) में सत्ता बदल ही चुकी है और बिहार (Bihar) में सत्तांतर आखिरी पायदान पर है. प्रधानमंत्री मोदी सहित नीतीश कुमार आदि नेता युवा तेजस्वी यादव के सामने नहीं टिक पाए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 9, 2020, 8:46 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Elections) में नीतीश कुमार के नेतृत्व में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) की स्पष्ट हार होते देखते हुए शिवसेना (Shiv Sena) ने अपने मुखपत्र सामना (Saamana) के जरिए बीजेपी पर बड़ा हमला बोला है. सामना के ​जरिए शिवसेना ने लिखा है, अमेरिका में सत्ता बदल ही चुकी है और बिहार में सत्तांतर आखिरी पायदान पर है.

बिहार विधानसभा चुनाव में नीतीश कुमार के नेतृत्व में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन की स्पष्ट रूप से हार होती दिख रही है. हमारे सिवाय देश और राज्य में कोई विकल्प नहीं है, इस भ्रम से नेताओं को निकालने का काम लोगों को ही करना पड़ता है. हिंदुस्तान के भाजपाई नेता और सत्ताधीश ‘नमस्ते ट्रंप’ के लिए करोड़ों रुपये उड़ा रहे थे. कोरोना काल में ट्रंप को गुजरात में निमंत्रित करके सरकारी खर्च से प्रचार किया गया और उसी से कोरोना का संक्रमण फैला, इसे नकारा नहीं जा सकता.

हाथ में सत्ता, पैसा और गुंडों की टोली हो तो जो चाहो वह किया जा सकता है. यह ऐसी मस्ती की हार है. ट्रंप के स्वागत के लिए हमारे देश में पलक-पांवड़े बिछा दिए गए थे, इसे नहीं भूलना चाहिए. गलत आदमी के साथ खड़े रहना हमारी संस्कृति नहीं है. लोकतंत्र का लेप लगाकर कुछ लोग नौटंकी करते रहते हैं और ‘हम ही लोकतंत्र के बाप हैं’ ऐसा ताव दिखाते रहते हैं. कमला हैरिस के बारे में सोशल मीडिया पर दुष्प्रचार करने में भाजपाई ही आगे थे.




इसे भी पढ़ें :- शिवसेना ने किया फ्रांस के राष्‍ट्रपति मैक्रों का समर्थन, PM मोदी की तारीफ भी की

तेजस्वी यादव के सामने नहीं टिक पाए पीएम मोदी, नीतीश
बिहार में भी उसी प्रकार का सत्तांतर होने के स्पष्ट लक्षण दिख रहे हैं. प्रधानमंत्री मोदी सहित नीतीश कुमार आदि नेता युवा तेजस्वी यादव के सामने नहीं टिक पाए. तेजस्वी की सभाओं में जनसागर उमड़ रहा था और प्रधानमंत्री मोदी तथा नीतीश कुमार जैसे नेता निर्जीव मटकों के समक्ष गला फाड़ रहे थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज