लाइव टीवी

शिवसेना ने अपने सांसद-विधायक से कहा- तैयार रखें इस्तीफा
Maharashtra News in Hindi

News18Hindi
Updated: February 20, 2020, 1:11 PM IST
शिवसेना ने अपने सांसद-विधायक से कहा- तैयार रखें इस्तीफा
फाइल फोटो

शिवसेनाने अपने विधायक रविंद्र वायकर (Ravindra Waikar) और सांसद अरविंद सावंत (Arvind Sawant) से इस्तीफा तैयार रखने के लिए कहा गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 20, 2020, 1:11 PM IST
  • Share this:
मुंबई. शिवसेना (Shivsena) के दो नेताओं की मुश्किल बढ़ सकती है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार शिवसेना विधायक रविंद्र वायकर (Ravindra Waikar) और सांसद अरविंद सावंत (Arvind Sawant) से इस्तीफा तैयार रखने के लिए कहा गया है. कहा जा रहा है कि जरूरत पड़ने पर यह इस्तीफा पार्टी की ओर से स्वीकार किया जा सकता है.

दरअसल, महाराष्ट्र (Maharashtra) में विधायक रविंद्र वायकर को राज्य के सीएम उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) के कार्यालय में चीफ कोआर्डिनेटर और सांसद अरविंद सावंत को कैबिनेट मंत्री का दर्जा दिया है. भारतीय जनता पार्टी (Bhartiya Janata Party) ने आरोप लगाया है कि यह ऑफिस ऑफ प्राफिट का मामला है और इसे आगामी बजट सत्र में उठाया जाएगा.

आदित्य ठाकरे ने मांगी जानकारी
वहीं सूत्रों के अनुसार राज्य सरकार में मंत्री आदित्य ठाकरे (Aditya Thackeray) ने इस मामले पर जानकारी मांगी है कि इन नेताओं की नियुक्ति ऑफिस ऑफ प्रॉफिट के तहत आती है या नहीं. अरविंद सावंत केंद्र सरकार में शिवसेना को कोटे से मंत्री थे. जब बीजेपी और शिवसेना में रार बढ़ी तो उन्होंने इस्तीफा दे दिया.



जब महाराष्ट्र में बीजेपी की सरकार थी तो वायकर के पास गृहनिर्माण राज्यमंत्री का पद था. वह 20 साल तक मुंबई महानगर पालिका में नगरसेवक भी रह चुके हैं.

यह भी पढ़ें: Delhi Results पर शिवसेना ने कहा- केजरीवाल हनुमान भक्त के लिए जनता बन गई थी राम

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए महाराष्ट्र से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 20, 2020, 12:12 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर