लाइव टीवी

शिवसैनिक हर एक विधायक की करेंगे निगरानी, निष्ठा की दिलाई जाएगी शपथ!

News18Hindi
Updated: November 7, 2019, 1:08 PM IST
शिवसैनिक हर एक विधायक की करेंगे निगरानी, निष्ठा की दिलाई जाएगी शपथ!
आज बीजेपी और शिवसेना दोनों ने ही राज्यपाल से मिलने का वक्त मांगा है. (File Photo)

सूत्रों की मानें तो मातोश्री (Matoshree) में हुई बैठक के बाद सभी विधायक मुम्बई (Mumbai) के एक फाइव स्टार होटल में भेज दिए जाएंगे. लेकिन इससे पहले सभी विधायकों (MLA) को निष्ठा की शपथ दिलाई जाएगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 7, 2019, 1:08 PM IST
  • Share this:
दिवाकर सिंह

नई दिल्ली. बीजेपी (BJP) के इस दावे कि 9 नवंबर को सरकार (Government) का शपथ ग्रहण समारोह होगा के बाद से शिवसेना (Shiv Sena) अब हर कदम फूंक-फूंककर रख रही है. उसने अपने विधायकों (MLA) की निगरानी शुरु कर दी है. विधायकों को मुम्बई (Mumbai) के एक फाइव स्टार होटल में भी रखे जाने की चर्चाएं हो रही हैं. वहीं सूत्रों की मानें तो अब बड़ा कदम उठाते हुए विधायकों की निगरानी के लिए शिवसैनिकों को लगाया जा रहा है.

शाखा प्रमुख और उपप्रमुख होंगे हर विधायक के पीछे

सूत्रों की मानें तो आज मातोश्री में हुई बैठक में शिवसेना ने हर एक विधायक के पीछे अपने एक शाखा प्रमुख, एक उपप्रमुख और उनकी मदद के लिए कुछ शिवसैनिक भी रहेंगे. ये विधायक के मोबाइल पर आने वाली हर कॉल पर भी निगाह रखेंगे. किसका कॉल आया, किसे कॉल किया, कितनी देर बातचीत हुई इस सब की जानकारी मातोश्री भेजी जाएगी.

विधायकों को दिलाई जाएगी निष्ठा की शपथ

सूत्रों की मानें तो मातोश्री में हुई बैठक के बाद सभी विधायक मुम्बई के एक फाइव स्टार होटल में भेज दिए जाएंगे. लेकिन इससे पहले सभी विधायकों को निष्ठा की शपथ दिलाई जाएगी. शिवसेना ने ये कदम विधायकों की खरीद-फरोख्त से बचने के लिए उठाया है. महाराष्ट्र में सरकार बनाने के लिए अब दो ही दिन बचे हैं.

संजय राउत के इस ट्वीट के निकाले जा रहे कई मायने
Loading...

महाराष्ट्र में सरकार बनाने के लिए बस दो दिन बचे हैं. आज बीजेपी और शिवसेना दोनों ने ही राज्यपाल से मिलने का वक्त मांगा है. माना जा रहा है कि बीजेपी राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मिलकर सरकार बनाने का दावा पेश कर सकती है.



महाराष्ट्र में मचे घमासान के बीच शिवसेना को डर है कि बीजेपी उसके विधायकों को तोड़ सकती है और सरकार बनाने के लिए जादुई आंकड़े तक पहुंच सकती है. महाराष्ट्र में जारी घमासान के बीच शिवसेना के संजय राउत ने दुष्यंत कुमार का शेर ट्वीट किया. उन्होंने लिखा, 'तुम्हारे पांव के नीचे कोई ज़मीन नहीं, कमाल है कि फ़िर भी तुम्हें यक़ीन नहीं.' राउत के इस ट्वीट के कई मायने निकाले जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें 

निर्भया केस: दोषियों ने राष्ट्रपति को नहीं भेजी दया याचिका, जल्द शुरू होगी फांसी की तैयारी

Delhi Air Pollution: ऑड-इवन में इस एक गलती के लिए चुकाने पड़े 61 लाख रुपये

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 7, 2019, 1:08 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...