लाइव टीवी

लड़की ने दूसरे समाज के लड़के से की लव मैरिज, मां-पिता और भाई ने कुएं में कूदकर की आत्महत्या

News18Hindi
Updated: February 12, 2020, 10:07 AM IST
लड़की ने दूसरे समाज के लड़के से की लव मैरिज, मां-पिता और भाई ने कुएं में कूदकर की आत्महत्या
गढ़चिरौली में लोक-लाज के डर से सामूहिक आत्महत्या.

मामला महाराष्ट्र (Maharashtra) के गढ़चिरौली जिले का है. जब लड़की को अपने पिता-मां और भाई की आत्महत्या की खबर मिली, तो वह भी बेसुध हो गई. बाद में उसने पति के साथ नदी में कूदकर खुदकुशी की कोशिश की. हालांकि, उन्हें बचा लिया गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 12, 2020, 10:07 AM IST
  • Share this:
गढ़चिरौली. महाराष्ट्र (Maharashtra) में एक परिवार के तीन सदस्यों के सामूहिक आत्महत्या (Suicide) का मामला सामने आया है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, इस परिवार की लड़की ने दूसरे समाज के लड़के से लव मैरेज कर ली थी. इसके बाद लड़की के मां-पिता और भाई ने एक साथ कुएं में कूदकर जान दे दी. मामला गढ़चिरौली जिले के आनंदनगर का है.

पुलिस के मुताबिक, रविंद्र वरगंटीवार की 24 साल की बेटी का दूसरे समाज के लड़के से प्रेम संबंध था. लड़की ने अपने परिवार को इसकी बात बताई थी, लेकिन परिवार ने दूसरे समाज से शादी की मंजूरी नहीं दी. शनिवार को लड़की बिना किसी को बताए घर से निकल गई. रविवार को उसने तीर्थक्षेत्र मार्कंडादेव मंदिर में अपने प्रेमी से शादी कर ली.

इस घटना के बाद रविंद्र वरगंटीवार का परिवार सदमे में आ गया. लोक-लाज के डर से रविंद्र, पत्नी वैशाली वरगंटीवार और बेटे साईराम ने सोमवार को गांव में ही कुएं में कूदकर जान दे दी. पुलिस ने तीनों के शवों को कुएं से बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

लड़की ने भी की जान देने की कोशिश

उधर, जब लड़की को अपने पिता-मां और भाई की आत्महत्या की खबर मिली, तो वह भी बेसुध हो गई. बाद में उसने पति के साथ नदी में कूदकर खुदकुशी की कोशिश की. हालांकि, उन्हें बचा लिया गया. पुलिस के मुताबिक, दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. डॉक्टरों के मुताबिक, दोनों की हालत स्थिर है.

ये भी पढ़ें:- रिश्तेदार ने बंधक बनाकर किया बलात्कार, 24 दिन बाद छुड़ाई गई 17 वर्षीय किशोरी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए महाराष्ट्र से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 12, 2020, 10:07 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर