Drugs Case: श्रद्धा कपूर ने कबूली सुशांत के पावना फॉर्महाउस जाने की बात, खोले पार्टी के राज़- सूत्र

Drugs Case: सुशांत सिंह राजपूत के मामले में एनसीबी की टीम श्रद्धा कपूर को पूछताछ कर रही है. (Photo credit: viral bhayani)
Drugs Case: सुशांत सिंह राजपूत के मामले में एनसीबी की टीम श्रद्धा कपूर को पूछताछ कर रही है. (Photo credit: viral bhayani)

Bollywood Drugs Case: सूत्रों के मुताबिक, श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) ने NCB के सामने स्वीकार किया है कि उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को वैनिटी वैन और कभी-कभी सेट पर फिल्म की शूटिंग के दौरान ड्रग्स (Drugs) लेते हुए देखा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 26, 2020, 3:03 PM IST
  • Share this:
मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद पूरा बॉलीवुड नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की रडार पर आ गया है. एनसीबी ने ड्रग मामले में आज अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को पूछताछ के लिए बुलाया है. एनसीबी की पूछताछ में श्रद्धा कपूर ने बताया कि वह ​फिल्म छिछोरे (Chhichhore ) की पार्टी में पावना फार्महाउस गई थीं, लेकिन उन्होंने पार्टी में केवल डांस (Drugs) किया. उन्होंने बताया​ ​कि वह ड्रग्स नहीं लेती हैं.

एनसीबी के सवालों का जवाब देते हुए श्रद्धा कपूर ने कहा कि वह फिल्म छिछोरे की पार्टी में गई थीं. उन्होंने बताया कि दोपहर तीन बजे के करीब वो लोग पावना फार्म हाउस पहुंचे थे जहां पर लंच करने के बाद बोट से हम आयलैंड पहुंचे थे. श्रद्धा ने बताया कि यहां पर ड्रग्स और शराब की पार्टी हुई थी. पार्टी में म्यूजिक लगाकर देर रात तक पार्टी की गई थी. श्रद्धा ने बताया कि इस पार्टी में कई लोगों ने ड्रग्स लिया था लेकिन उन्होंने ड्रग्स नहीं ली थी.

इसे भी पढ़ें :- NCB दफ्तर पहुंचीं श्रद्धा कपूर, ड्रग्स मामले में होनी है एक्ट्रेस से पूछताछ, देखें Photo



श्रद्धा कपूर ने NCB के सामने स्वीकार किया है कि उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत को वैनिटी वैन और कभी-कभी सेट पर फिल्म की शूटिंग के दौरान ड्रग्स लेते हुए देखा है. उन्होंने कहा कि वह छह अजीब लोगों की पहचान कर सकती थीं, जिन्होंने पार्टी में भाग लिया था. बता दें कि सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को 16/20 केस में जानकारी हासिल करने के लिए बुलाया गया है, जो कि सुशांत सिंह राजपूत से जुड़ा हुआ है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज