अपना शहर चुनें

States

जब मुंबई की इमारत से अचानक बहने लगा 'झरना', वीडियो हुआ वायरल

ट्वीटर पर इमारत का वीडियो वायरल होने के बाद कुछ लोगों ने मजाक किया तो कुछ ने इसे गंभीर भी माना.
ट्वीटर पर इमारत का वीडियो वायरल होने के बाद कुछ लोगों ने मजाक किया तो कुछ ने इसे गंभीर भी माना.

मुंबई (Mumbai) में बारिश के कारण 40 मंजिला इमारत से लगातार गिरता पानी ऐसा प्रतीत हुआ जैसे झरना (Water fall) फूट गया हो. हालांकि गुरुवार सुबह बारिश के थमने से लोगों ने कुछ राहत महसूस की.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 5, 2019, 9:27 AM IST
  • Share this:
मुंबई. देश की आर्थिक राजधानी में लगातार चला भारी बारिश (Heavy Rain Fall) का दौर हालांकि अब थम गया लेकिन अभी भी हालात सामान्य नहीं हुए हैं. लोगों को पहले के मुकाबले कुछ राहत जरूर महसूस हुई है. तेज बारिश के दौरान जलभराव के चलते कई इलाकों में यातायात बिल्कुल ठप हो गया था, वहीं प्रशासन ने भी चेतावनी जारी कर लोगों को घरों में ही रहने की सलाह दी थी. इसी बीच एक वीडियो वायरल (Video Viral) हो गया. यह वीडियो दक्षिण मुंबई (South Mumbai) की एक बहु म‌ंजिला इमारत (Skyscraper) का है. लगातार बारिश के कारण 40 मंजिला यह इमारत एक झरने (Water fall) में तब्दील हो गई. इसके बाद इमारत को देखने के लिए भीड़ लग गई और कई लोग वीडियो बनाते भी दिखे.
लोगों ने कहा- टूरिस्ट डेस्टिनेशन बना दोट्वीटर पर इमारत का वीडियो वायरल होने के बाद कुछ लोगों ने मजाक किया तो कुछ ने इसे गंभीर भी माना. एक यूजर ने कहा कि इसे टूरिस्ट डेस्टिनेशन बना देना चाहिए और इसके लिए टिकट भी लगना चाहिए. वहीं एक महिला ने इसे गंभीरता से लिया और पूछा कि क्या यह सही में कफ परेड इलाका है, ऐसा कैसे हो सकता है. वहीं इसी इमारत में रहने वाले रोहन ने बताया कि मैं इसी इमारत के 32वें माले पर रहता हूं. हमें ऐसा लगा जैसे हमारी इमारत से कोई झरना गिर रहा हो.मौसम विभाग ने जारी की थी चेतावनीइससे पहले लगातार चली बारिश के बाद मुंबई में हालात खराब हो गए थे. मौसम विभाग ने भी 24 घंटे के लिए भारी बारिश की चेतावनी जारी कर दी थी. सभी स्‍कूलों में छुट्टी की घोषणा कर दी गई है. बृहन्‍मुंबई म्‍युनिसिपल कॉर्पोरेशन (BMC) ने एक बयान जारी कर कहा था कि जिन स्‍कूलों में छात्र पहुंच चुके हैं, उनके प्रधानाचार्यों से अपील की गई है कि वे सावधानी बरतें और बच्‍चों को सावधानीपूर्वक घर भेजने की व्‍यवस्‍था करें. लगातार बारिश के चलते हवाई, सड़क और रेल व्‍यवस्‍था भी चरमरा गई थी. हालांकि गुरुवार को बारिश का दौर थमने के बाद लोगों को खासी राहत महसूस हुई और जलभराव की स्थिति भी नियंत्रण में आती दिखी.


उपनगरीय इलाकों में भी परेशानी
लगातार हो रही तेज बारिश से मुंबई के अलावा उपनगरीय इलाके भी बुरी तरह प्रभावित हुए. नवी मुंबई और ठाणे में भी जगह-जगह जल भराव हो जाने के चलते लोग अपने घरों में रहने को मजबूर हो गए थे ‌और यातायात पूरी तरह से ठप हो गया था. हालांकि अब धीरे धीरे पानी कम होने के बाद लोगों को कुछ राहत महसूस हो रही है.



ये भी पढ़ेंः 

शिवसेना का BJP सरकार पर तंज, बेरोजगार सड़कों पर आएंगे तो उन्हें भी गोली मारोगे क्या?
नेटफ्लिक्‍स के खिलाफ शिवसेना ने दर्ज कराई FIR, हिन्‍दुओं को बदनाम करने का लगाया आरोप
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज