SSR Death Case : रिया चक्रवर्ती से इन 10 सवालों के जवाब जानना चाहेगी CBI
Patna News in Hindi

SSR Death Case : रिया चक्रवर्ती से इन 10 सवालों के जवाब जानना चाहेगी CBI
सीबीआई की टीम जल्द ही रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर सकती है. (Photo Credit- rhea_chakraborty /Instagram)

SSR Death Case: सूत्रों से खबर लगी है कि सीबीआई (CBI) ने रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से पूछने के लिए सवालों की लंबी लिस्ट तैयार की है जिसमें से कई ऐसे सवाल हैं जो सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के साथ सेहत से जुड़े भी कई राज खोल सकते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 24, 2020, 8:05 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के कारणों की जांच करने पहुंची सीबीआई (CBI) की टीम बहुत जल्द एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और उनके पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती से पूछताछ कर सकती है. बता दें कि सुशांत की मौत मामले में रिया चक्रवर्ती पर कई तरह के आरोप लगाए गए हैं. सुशांत के पिता की ओर से दर्ज करवाई गई एफआईआर में रिया पर ब्लैकमेलिंग से लेकर सुशांत को धोखा देने तक की बात कही गई है. सूत्रों से खबर लगी है कि सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती से पूछने के लिए सवालों की लंबी लिस्ट तैयार की है जिसमें से कई ऐसे सवाल हैं  जो सुशांत की मौत के साथ सेहत से जुड़े भी कई राज खोल सकते हैं.

सूत्रों के मुताबिक सीबीआई की टीम अभी सिद्धार्थ पिठानी, कुक नीरज और नौकर दीपेश सावंत से पूछताछ कर रही है. इसके साथ ही अब सीबीआई ने सुशांत के पूर्व सीए रजत मेवाती और वर्तमान सीए संदीप श्रीधर को भी पूछताछ के लिए बुलाया है. सीबीआई इन सभी लोगों से कुछ पुख्ता जानकारी हासिल करना चाहिए है, जिससे रिया चक्रवर्ती से सवाल करना उसके लिए आसान हो. सूत्रों के मुताबिक सीबीआई की टीम रिया से लंबी ओर कई दिनों तक पूछताछ कर सकती है.

सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने जिस तरह से रिया चक्रवर्ती पर आरोप लगाए हैं और रिया सुशांत से जितनी करीब थी उससे उनसे पूछे जाने वाले सवालों की लिस्ट भी काफी लंबी हो गई है. सीबीआई रिया से शुरुआती दौर में 10 अहम सवालों के जवाब जानना चाहती है.



इसे भी पढ़ें :- SSR Death Case: सुशांत के गले पर बने निशान और कपड़े में अंतर! पोस्टमार्टम रिपोर्ट की तह तक पहुंचने में जुटी CBI


सीबीआई रिया से कौन से सवाल पूछ सकती है

1. सीबीआई रिया से ये जानना चाहेगी कि सुशांत की मौत यानी 14 जून के दिन वो कहां थीं और क्‍या कर रही थीं?
2. सुशांत सिंह राजपूत की जब मौत हुई उससे पहले रिया का रिश्ता सुशांत से कैसा था.
3.सीबीआई रिया चक्रवर्ती से ये भी जानने की कोशिश करेंगे कि आखिर 8 जून को ऐसा क्या हो गया था कि वो सुशांत के घर से चली गईं?
4. क्या सुशांत की जिंदगी और पैसों से जुड़ा सारा फैसला वह खुद लेती थीं.
5. सुशांत हिंदुजा अस्‍पातल में क्‍यों भर्ती हुए थे? क्या इसकी जानकारी सुशांत के परिवार को थी?
6. क्या सुशांत किसी बात से परेशान चल रहे थे अगर हां तो वो कौन सी वजह थी?
7. जैसा की कहा जा रहा है कि सुशांत कोई दवा लेते थे तो वो कौन सी दवा थी और क्या उन्होंने ही वो दवा सुशांत को लेने के लिए कहा था?
8. सुशांत जिस डॉक्टर के यहां अपना इलाज करा रहे थे उससे सुशांत को किसने मिलवाया. क्या रिया उस डॉक्टर को पहले से जानती थीं?
9. सुशांत ने अपनी सेहत के लिए जब पूजा कराई थी तब वो कहां थीं और क्या उन्होंने ही ये पूजा कराई थी?
10. सुशांत सिंह राजपूत के दोस्तों के साथ रिया के कैसे रिश्ते थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज