लाइव टीवी
Elec-widget

उद्धव की शपथ से पहले भावुक हुईं सुप्रिया सुले, याद आए बाला साहेब और मां साहेब

News18Hindi
Updated: November 28, 2019, 7:09 PM IST
उद्धव की शपथ से पहले भावुक हुईं सुप्रिया सुले, याद आए बाला साहेब और मां साहेब
सुप्रिया सुले ने ट्वीट किया कि मां साहेब और बाला साहेब आज आपको बहुत मिस कर रही हूं, आप दोनों को ही यहां पर मौजूद होना चाहिए था. (फाइल फोटो)

एनसीपी (NCP) सांसद सुप्रिया सुले ने कहा कि बाला साहेब (Bala Saheb Thackeray) और मां साहेब ने मुझे हमेशा बहुत प्यार दिया और एक बेटी से भी बढ़कर माना.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 28, 2019, 7:09 PM IST
  • Share this:
मुंबई. महाराष्ट्र में अब धीरे-धीरे सियासत की तस्वीर साफ होती दिख रही है. शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे गुरुवार शाम को सूबे के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे. उनके शपथ ग्रहण से पहले एनसीपी चीफ शरद पवार की बेटी और सांसद सुप्रिया सुले भावुक हो गईं. सुले ने इस दौरान शिवसेना के संस्‍थापक बाला साहेब ठाकरे और उनकी पत्नी मीनाताई ठाकरे (मां साहेब) को याद किया. उन्होंने कहा कि आज इस मौके पर उन्हें होना चाहिए था.



बेटी से ज्यादा प्यार दिया
सुप्रिया सुले ने कहा, 'बाला साहेब और मां साहेब ने मुझे हमेशा बहुत प्यार दिया और एक बेटी से भी बढ़कर माना. आज के दिन मैं उन्हें बहुत मिस कर रही हूं.' गौरतलब है कि शरद पवार और बाला साहेब ठाकरे हमेशा एक-दूसरे के राजनीतिक विरोधी रहे, लेकिन निजी जीवन में उनके काफी अच्छे संबंध थे.


Loading...

ट्वीट कर जताई भावनाएं
सुप्रिया सुले ने ट्वीट किया, ''मां साहेब और बाला साहेब आज आपको बहुत मिस कर रही हूं, आप दोनों को ही यहां पर मौजूद होना चाहिए था. दोनों की ही मेरी जिंदगी में खास और यादगार जगह है.'' गौरतलब है कि वर्ष 2006 में जब शरद पवार ने सुप्रिया सुले का नाम राज्यसभा के उम्मीदवार के तौर पर एनसीपी की तरफ से रखा था, तब बाला साहेब ठाकरे ने अपना कोई भी उम्मीदवार नहीं उतारा था.

 

ये भी पढ़ेंः ANALYSIS: द विंची कोड- क्या उद्धव की शपथ में छिपा है वो गहरा रहस्य?

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 28, 2019, 3:37 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...