शरद पवार से बेटी ने कहा- अच्छा हुआ कि आपका कोई बेटा नहीं, वरना...

सुप्रिया सुले ने कहा कि उन्होंने पवार से हल्के-फुल्के अंदाज में कहा कि वह सौभाग्यशाली हैं कि उनका कोई बेटा नहीं है.

News18Hindi
Updated: August 31, 2019, 9:55 PM IST
शरद पवार से बेटी ने कहा- अच्छा हुआ कि आपका कोई बेटा नहीं, वरना...
सुले ने पिता से मजाक में कही ये बात
News18Hindi
Updated: August 31, 2019, 9:55 PM IST
राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) की लोकसभा सांसद सुप्रिया सुले (Supriya Sule) ने शनिवार को कहा कि उन्होंने (मजाक में) पार्टी प्रमुख और पिता शरद पवार से कहा कि वह सौभाग्यशाली हैं कि उन्हें बेटा नहीं है, जो कॅरियर बनाने के लिए अपने पिता के साथ पार्टी छोड़कर किसी अन्य दल में चला जाए.

दरअसल एनसीपी के कुछ नेता हाल में भाजपा और शिवसेना में शामिल हो गए और ऐसी हर घटना में इस तरह के कयास लगाए गए कि उनके पिता भी सत्तारूढ़ दल में शामिल होने वाले हैं.

सुप्रिया ने यह भी कहा कि उन्हें यह देखकर आश्चर्य हुआ कि एनसीपी नेता पद्म सिंह पाटिल के कथित तौर पर भाजपा में शामिल होने के बारे में एक पत्रकार के सवाल पर उनके पिता गुस्से में आ गए थे. सुले ने कहा कि बेटे के बारे में समझा जाता है कि वह परिवार की विरासत संभालता है.

सांसद ने कहा कि उन्होंने पवार से हल्के-फुल्के अंदाज में कहा कि वह सौभाग्यशाली हैं कि उनका कोई बेटा नहीं है.

उन्होंने कहा,
'मैं महाराष्ट्र की राजनीति में एक प्रचलन देख रही हूं कि बेटे अपने कॅरियर के लिए अपने पिता को दूसरे दलों में ले जा रहे हैं... इस तरह के विरासत संभालने वालों से बेटियां अच्छी हैं'.


बहरहाल यह पता नहीं चला कि उनकी टिप्पणी किसके लिए थी. विधायक संदीप नाइक और वैभव पिचाड हाल में भाजपा में शामिल हुए जो राकांपा के वरिष्ठ नेता गणेश नाइक और मधुकर पिचाड के बेटे हैं. वैभव जब भाजपा में शामिल हुए तो उनके पिता भी वहां मौजूद थे जबकि कयास हैं कि गणेश नाइक भी भाजपा में शामिल होने जा रहे हैं.

पवार के निकट सहयोगी पद्मसिंह पाटिल के बेटे राणा जगजीत सिंह ने भी शनिवार को भाजपा में शामिल होने की योजना का खुलासा किया.
Loading...

(भाषा के इनपुट के साथ)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 31, 2019, 9:55 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...