सुशांत केस: रिया चक्रवर्ती ने कहा मेरे ऊपर लगे आरोप बेबुनियाद, आदित्य ठाकरे को नहीं जानती
Patna News in Hindi

सुशांत केस: रिया चक्रवर्ती ने कहा मेरे ऊपर लगे आरोप बेबुनियाद, आदित्य ठाकरे को नहीं जानती
रिया चक्रवर्ती ने कहा कि वह तीसरी एजेंसी के ही हर सवाल का जवाब देने को तैयार हैं.

Sushant Singh Rajput Case: रिया चक्रवर्ती (rhea chakraborty) ने कहा कि वह आदित्य ठाकरे (Aditya Thackeray) को नहीं जानतीं और न ही उनसे कभी मिली हैं. रिया ने कहा कि उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) से कभी भी पैसे नहीं लिए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 18, 2020, 3:42 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में आज रिया चक्रवर्ती (Rhea chakraborty) ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को पूरी तरह से बेबुनियाद बताया है. रिया के वकील सतीश मान शिंदे ने मीडिया को जानकारी देते हुए कहा कि रिया पर लगाए गए सभी आरोप पूरी तरह से बेबुनियाद है. रिया इस पूरे मामले से बेखबर थीं. रिया ने अभी तक ईडी (ED) और मुंबई पुलिस (Mumbai Police) के सामने पेश होकर उनके हर सवालों का जवाब दिया है. आगे अगर कोई तीसरी एजेंसी भी आएगी तो भी रिया उनके हर सवाल का जवाब देने के लिए तैयार हैं. रिया ने कहा कि वह आदित्य ठाकरे (Aditya Thackeray) को नहीं जानतीं और न ही उनसे कभी मिली हैं.

रिया ने कहा कि उन्होंने सुशांत से कभी भी पैसे नहीं लिए. रिया ने बताया कि मुंबई पुलिस और ईडी ने उनके अकाउंट की जांच कर ली है और उन्हें कोई लेनदेन नहीं मिला है. दोनों ही जांच एजेंसियों को किसी तरह की कोई जानकारी नहीं मिली है, जिससे पता चले कि सुशांत के पैसे का इस्तेमाल मैं या मेरा परिवार किया करता था. रिया ने कहा कि वह तीसरी एजेंसी के सामने भी पेश होने को तैयार हैं

रिया ने कहा है कि मुंबई पुलिस से लेकर मनी लॉन्ड्रिंग की जांच कर रहे ईडी की अधिकारियों को मेरे बैंक स्टेटमेंट, इनकम टैक्स, सीसीटीवी, सीडीआर और इलेक्ट्रोॉनिक डाटा में किसी भी तरह का कोई आपराधिक तथ्य नहीं मिला है. इसके अलावा दोनों एजेंसियों ने इलेक्ट्रॉनिक, फॉरेंसिक और मेडिकल रिपोर्ट भी ले ली है. वहां भी उन्हें कुछ नहीं मिला है.



इसे भी पढ़ें :- ED को रिया चक्रवर्ती के खर्चे और इनकम टैक्स के ब्योरे में मिली गड़बड़ी, अब CA से होगी पूछताछ
रिया ने मीडिया से कहा कि वह किसी भी तरह की कोई अटकलें न लगाएं. उन्होंने कहा कि वह खामोश हैं इसका मतलब ये नहीं कि वह कमजोर हैं. सच कभी नहीं बदलता. सुशांत का परिवार पूरी तरह से बेबुनियाद बातें कर रहा है. उनके सभी आरोप पूरी तरह से आधारहीन है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज