LIVE NOW

Sushant Death Case Live Updates: सुशांत की मौत के मामले में CBI एक साथ कर रही 7 लोगों से पूछताछ

Sushant Singh Rajput Death Case Live Updates: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सीबीआई ने आज एक बार फिर रिया चक्रवर्ती को डीआरडीओ गेस्टहाउस पूछताछ के लिए बुलाया है. वहीं इस मामले में ईडी की टीम ने गोवा के होटल मालिक गौरव आर्या को पूछताछ के लिए बुलाया है.

Hindi.news18.com | September 1, 2020, 2:59 PM IST
facebook Twitter Linkedin
Last Updated September 1, 2020

हाइलाइट्स

3:02 pm (IST)
नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने कहा कि रिया चक्रवर्ती के समन पर सही वक्त आने के बाद ही बताया जाएगा. 

3:01 pm (IST)
नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने कहा कि कंगना रनौत का इस मामले में कोई सीधा संबंध नहीं है. अगर वो कोई जानकारी देती हैं तो उस पर भी ध्यान दिया जाएगा. 

2:59 pm (IST)
नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने बताया कि आरोपियों को अब आमने सामने बैठाकर पूछताछ की जाएगी. अभी इस मामले में और जानकारी सामने आना बाकी है.  

2:57 pm (IST)
नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो  की प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया गया कि इस मामले में आगे अभी और बहुत सी जानकारी कसामने आएगी. 

2:59 pm (IST)
सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में पिछले 5 घंटे से सीबीआई की टीम रिया चक्रवर्ती के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती, मां संध्या चक्रवर्ती और भाई शौविक चक्रवर्ती से पूछताछ कर रही है.

2:06 pm (IST)
सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में आज सैम्युअल मिरांडा और सुवेद लोहिया से भी पूछताछ की जा रही है. ड्रग्स मामले में सुवेद लोहिया का नाम रिया चक्रवर्ती के साथ जुड़ा है. सुवेद लोहिया इस समय ईडी और एनसीबी के रडार पर है. 

1:11 pm (IST)
सुशांत सिंह राजपूत केस में पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी ने सीबीआई को बताया है कि उनका इस मामले से कोई लेना-देना नहीं है. रिया चक्रवर्ती ही सुशांत के पैसों से जुड़ा सारा फैसला लिया करती थीं और वही सुशांत को दवाइयां भी देती थीं. 

12:29 pm (IST)

सुशांत सिंह राजपूत केस को लेकर सीबीआई की टीम ने दिल्ली और मुंबई के अधिकारियों के साथ रिव्यू मीटिंग की. इस मीटिंग के बाद से सुशांत मामले में रिया के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती, मां संध्या चक्रवर्ती, भाई शौविक चक्रवर्ती, सुशांत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी, सुशांत का दोस्त सिद्धार्थ पिठानी, कुक नीरज और नौकर केशव से पूछताछ की जा रही है.

11:30 am (IST)
इस वक़्त DRDO गेस्ट हाउस में रिया के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती, मां संध्या चक्रवर्ती, भाई शौविक चक्रवर्ती, सुशांत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी, सुशांत का दोस्त सिद्धार्थ पिठानी, कुक नीरज और नौकर केशव मौजूद हैं. सीबीआई की टीम इन सभी लोगों से पूछताछ  कर रही है. 

11:14 am (IST)
सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती के माता-पिता से पूछताछ शुरू कर दी है. खबर है कि डीआरडीओ के गेस्टहाउस में कुक नीरज, नौकर केशव और फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी पहुंच चुके हैं. 

LOAD MORE
मुंबई. बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में अब सीबीआई और प्रवर्तन निदेशालय के साथ नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो भी जांच में जुट गया है. सुशांत मामले में सीबीआई की जांच का आज 12वां दिन है. अभी तक की खबर के मुताबिक आज एक बार फिर रिया चक्रवर्ती को डीआरडीओ के गेस्ट हाउस में पूछताछ के लिए बुलाया गया है. सीबीआई की टीम रिया चक्रवर्ती के साथ ही शौविक चक्रवर्ती, कुक नीरज, केशव और सिद्धार्थ पिठानी को भी पूछताछ के लिए बुला सकती है. बता दें कि सोमवार को भी सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती से करीब 9 घंटे पूछताछ की.

सुशांत सिंह राजपूत को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोपों का सामना कर रहीं रिया चक्रवर्ती से सोमवार को लगातार चौथे दिन पूछताछ की गई. चार दिनों में रिया से 35 घंटे की पूछताछ हो चुकी है. शुक्रवार को रिया से 10 घंटे, शनिवार को 7 घंटे, रविवार को 9 घंटे और सोमवार को 9 घंटे तक पूछताछ हुई. इस दौरान सुशांत से जुड़े कई सवाल एक्ट्रेस से पूछे गए.

वहीं, मामले में ड्रग्स एंगल आने के बाद एनसीबी ने 26 अगस्त को रिया चक्रवर्ती और अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अब ड्रग्स के मामले में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एनसीबी ने आपराधिक मामला दर्ज किया है.

फोटो

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

चिंता के विचार आपकी ख़ुशी को बर्बाद कर सकते हैं। ऐसा न होने दें, क्योंकि इनमें अच्छी चीज़ों को ख़त्म करने की और समझदारी में निराशा का ज़हरीला बीज बोने की क्षमता होती है। ख़ुद को हमेशा अच्छा परिणाम पाने के लिए प्रोत्साहित करें और ख़राब हालात में भी कुछ-न-कुछ अच्छा देखने का गुण विकसित करें। ख़ास लोग ऐसी किसी भी योजना में रुपये लगाने के लिए तैयार होंगे, जिसमें संभावना नज़र आए और विशेष हो। भूमि से जुड़ा विवाद लड़ाई में बदल सकता है। मामले को सुलझाने के लिए अपने माता-पिता की मदद लें। उनकी सलाह से काम करें, तो आप निश्चित तौर पर मुश्किल का हल ढूंढने में क़ामयाब रहेंगे। किसी से अचानक हुई रुमानी मुलाक़ात आपका दिन बना देगी। काम के लिए समर्पित पेशेवर लोग रुपये-पैसे और करिअर के मोर्चे पर फ़ायदे में रहेंगे। सफ़र के लिए दिन ज़्यादा अच्छा नहीं है। जीवनसाथी के ख़राब व्यवहार का नकारात्मक असर आपके ऊपर पड़ सकता है। स्वयंसेवी कार्य या किसी की मदद करना आपकी मानसिक शांति के लिए अच्छे टॉनिक का काम कर सकता है। परेशान? आप पंडित जी से प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज