BJP MLA बोले- दिशा सालियान के मंगेतर को पता होंगे सुशांत की मौत के राज़, MHA दे सुरक्षा
Maharashtra News in Hindi

BJP MLA बोले- दिशा सालियान के मंगेतर को पता होंगे सुशांत की मौत के राज़, MHA दे सुरक्षा
दिशा ने 14वें माले से कूदकर आत्महत्या कर ली थी.

बुधवार को बीजेपी विधायक नितेश राणे (Nitish Rane) ने गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) को एक पत्र लिखा है. बीजेपी विधायक ने पत्र में गृहमंत्री से अनुरोध किया है कि आप दिशा सालियान के मंगेतर रोहन रॉय को तुरंत सुरक्षा मुहैया कराएं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 17, 2020, 6:47 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली/मुंबई. दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की पूर्व मैनेजर दिशा सालियन (Disha Saliyan) की मौत को आज तीन महीने से ज्यादा का समय हो गया है लेकिन उनकी मौत की गुत्थी अभी भी सुलझी नहीं है. इधर बुधवार को बीजेपी विधायक नितेश राणे (Nitish Rane) ने गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) को एक पत्र लिखा है. बीजेपी विधायक ने पत्र में गृहमंत्री से अनुरोध किया है कि आप दिशा सालियान के मंगेतर रोहन रॉय को तुरंत सुरक्षा मुहैया कराएं.

बीजेपी विधायक नितेश राणे ने अपने पत्र में कहा 'दिशा के मंगेतर रोहन रॉय के पास दिशा की मौत से जुड़ी अहम जानकारी हो सकती है, क्योंकि जिस दिन दिशा की मौत हुई थी वह उनके साथ ही मौजूद थे.' गौरतलब है कि दिशा ने 14वें माले से कूदकर आत्महत्या कर ली थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आत्महत्या वाले दिन दिशा अपने मंगेतर रोहन रॉय के ही घर पर थीं.

Sushant Case: सुशांत की हत्या या आत्महत्या का खुलेगा राज? कल आएगी विसरा रिपोर्ट



नितेश राणे ने आईएएनएस से बात करते हुए बताया ' मैंने गृहमंत्री अमित शाह से अनुरोध किया है कि वह इस हाईप्रोफाइल डेथ केस में दिशा सालियान के मंगेतर को जल्द से जल्द सुरक्षा प्रदान करें, क्योंकि उनके पास उनकी मंगेतर की मौत से जुड़ी अहम जानकारी हो सकती है.' राणे ने आगे कहा ' रोहन बॉलीवुड के कुछ शक्तिशाली लोगों से डरे हुए हैं, मैंने उनसे बात की तो मुझे पता चला कि वह किसी के दबाव में आने के कारण इस पर कुछ भी बोलने से बच रहे हैं. ऐसे में रोहन को सुरक्षा की जरूरत है, ताकि वह दिशा और सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस से जुड़े लोगों की सच्चाई को सामने ला सके.'


बीजेपी विधायक ने आगे कहा ' मुझे यकीन है कि रोहन की जान को खतरा है. इसलिए वह मुंबई से बाहर चले गए हैं. यही कारण है कि वह वापस मुंबई नहीं आ रहे हैं. हो सकता है कि रोहन पर किसी तरह का दबाव डाला जा रहा हो, क्योंकि रोहन ही दिशा की मौत में सबसे अहम सबूत साबित हो सकते हैं. यही वजह है कि मुंबई पुलिस ने भी इस केस में रोहन से कोई पूछताछ नहीं की.'

राणे ने कहा, 'सीबीआई सुशांत सिंह राजपूत की मौत की गुत्थी सुलझाने में लगी हुई है. ऐसे में सीबीआई को जरूरत है कि वह रोहन रॉय का भी बयान दर्ज करे. इससे पहले उन्हें कड़ी सुरक्षा दी जाए, क्योंकि दिशा और सुशांत की मौत में रोहन अहम गवाह और सबूत साबित हो सकते हैं.'

खबरों के अनुसार दिशा सालियान ने 9 जून को 14वें माले से कूदकर आत्महत्या कर ली थी. वहीं, दिशा की मौत के पांच दिन बाद बॉलीवुड के उभरते हुए अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत अपने मुंबई स्थित अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे. दिशा-सुशांत के मौत के इस छोटे से अंतराल ने लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया था.

Sushant Case: सीबीआई की टीम मुंंबई से लौटी दिल्ली, 20 को होनी है मेडिकल बोर्ड की अहम बैठक

ताजा अपडेट के मुताबिक, 'सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NVB) की कड़ी पूछताछ के बाद रिया चक्रवर्ती ने ड्रग्स कनेक्शन का खुलासा किया था, जिसमें उन्होंने 25 बॉलीवुड हस्तियों के नाम गिनाए. इस लिस्ट में सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान और एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह का भी नाम शामिल है.' रिया के इस खुलासे के बाद से बॉलीवुड में खलबली मची हुई है. वहीं, बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने भी बॉलीवुड में ड्रग्स को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे किए थे. फिलहाल रिया ड्रग्स केस में 14 दिन के लिए जेल में हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading