सुशांत सिंह के पिता के दावों को मुंबई पुलिस ने किया खारिज, कहा- कोई सच्चाई नहीं
Maharashtra News in Hindi

सुशांत सिंह के पिता के दावों को मुंबई पुलिस ने किया खारिज, कहा- कोई सच्चाई नहीं
सुशांत के पिता का दावा था कि उन्होंने बांद्रा पुलिस को एक शिकायत 25 फरवरी को दी थी (फाइल फोटो)

सुशांत सिंह राजपूत के पिता (Father Of Sushant Singh Rajput) ने मुंबई पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए एक वीडियो में बताया है कि 25 फरवरी को ही उन्‍होंने बांद्रा पुलिस (Bandra Police) को बताया था कि उनके बेटे की जान को खतरा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 4, 2020, 12:17 AM IST
  • Share this:
मुंबई. मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने स्टेटमेंट जारी कर कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajpoot) के पिता के दावे में सच्चाई नहीं है. सुशांत के पिता का दावा था कि उन्होंने बांद्रा पुलिस को एक शिकायत 25 फरवरी को दी थी. पुलिस का कहना है कि सुशांत के जीजा ने डीसीपी को एक व्हाट्सअप मैसेज भेजा था उस समय डीसीपी ने कहा था कि एक लिखित शिकायत दीजिए, लेकिन वो अनौपचारिक तौर पर इसे निपटाना चाहते थे जिसे डीसीपी ने मना कर दिया था.

बता दें सुशांत सिंह राजपूत के पिता (Father Of Sushant Singh Rajput) ने मुंबई पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए एक वीडियो में बताया है कि 25 फरवरी को ही उन्‍होंने बांद्रा पुलिस (Bandra Police) को बताया था कि उनके बेटे की जान को खतरा है. उन्‍होंने कहा, 'मेरे आगाह करने के बावजूद बांद्रा पुलिस ने कोई कदम नहीं उठाया और 14 जून को मेरे बेटे सुशांत सिंह राजपूत की जान चली गई.'

ये भी पढ़ें- जुबिलेंट ने लॉन्च की कोरोना के लिए रेमडेसिविर दवा, 1 शीशी की कीमत 4,700 रुपये



सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने कहा है कि 14 जून को बेटे की मृत्‍यु के बाद भी उन्‍होंने बांद्रा पुलिस से उन लोगों के खिलाफ कार्रवाई का अनुरोध किया था. जिनका नाम 25 फरवरी की शिकायत में उल्‍लेखित किया था. उन्‍होंने कहा है कि 40 दिन बीत जाने के बावजूद मुंबई पुलिस ने किसी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की. इसी कारण उन्‍होंने पटना जाकर थाने में एफआईआर दर्ज करवाई. पटना पुलिस तुरंत एक्शन में आई, परंतु मुजरिम अब भाग रहे हैं. हम सभी को चाहिए कि पटना पुलिस की मदद करें.
सुशांत की बहन ने किया भाई को याद
सुशांत के पिता केके सिंह के वीडियो के साथ-साथ उनकी बहन श्वेता कृति सिंह ने भी एक ट्वीट किया है. अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने सोमवार को रक्षाबंधन के अवसर पर अपने दिवंगत भाई को याद करते हुये कहा कि वह हमेशा अपनी बहन के लिये खास रहेंगे. श्वेता ने सुशांत के बचपन की कई तस्वीरों की कोलाज को सोशल मीडिया पर साझा किया, जिसमें दिवंगत अभिनेता को चारों तरफ उनकी चार बहनें घेरे हुये हैं और उन्हें राखी बांध रही हैं.

फोटो कोलाज पर उन्होंने लिखा, 'रक्षा बंधन की शुभकामनायें मेरे बच्चे. हम तुमसे बहुत प्यार करते हैं और हमेशा करते रहेंगे. तुम हमेशा हमारे गौरव थे, हो और रहोगे. रक्षा बंधन की शुभकामनायें सुशांत.' श्वेता ने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सुशांत के लिये न्याय की अपील की थी, जिनका 14 जून को निधन हो गया था. (भाषा के इनपुट सहित)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज