SSR Death Case: सुशांत सिंह राजपूत के बैंक अकाउंट से 30 दिन में 5 बार पूजा के लिए निकाले गए थे तीन लाख रुपये
Patna News in Hindi

SSR Death Case: सुशांत सिंह राजपूत के बैंक अकाउंट से 30 दिन में 5 बार पूजा के लिए निकाले गए थे तीन लाख रुपये
जांच में पता चला है कि सुशांत पूजा पाठ के लिए बैंक से मोटी रकम निकाली थी.

जांच में पता चला है कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) जिस दो सिम का इस्तेमाल अपने अंतिम दिनों में कर रहे थे, उनमें से एक भी उनके नाम पर नहीं लिया गया था. एक सिम सैमियल मिरांडा के नाम पर है और दूसरा सिम सिद्धार्थ पैठानी के नाम पर है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 2, 2020, 3:12 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या (Sushant Singh Rajput Suicide Case) की जांच में जुटी पुलिस (Police) के सामने हर दिन कुछ नए तथ्य सामने आ रहे हैं. जांच टीम को सुशांत सिंह राजपूत के अकाउंट से कई चौंकाने वाली जानकारी मिली है. जांच टीम के मुताबिक सुशांत ने साल 2019 में पूजा के नाम एक महीने के अंदर 3 लाख रुपये निकाले थे. गौरतलब है कि सुशांत सिंह के परिजनों ने कुछ दिन पहले ही खुलासा किया था कि सुशांत के बैंक अकाउंट से संदेहास्‍पद तरीके से 15 करोड़ रुपए गायब हो गए हैं. सुशांत के परिजनों ने इस बात का खुलासा बिहार पुलिस में दर्ज कराई गई एफआईआर में भी किया है.

बॉलीवुड अभिनेता सुशां​त सिंह राजपूत की आत्महत्या की गुत्थी और भी ज्यादा उलझ गई है. इस मामले में अब ​महाराष्ट्र पुलिस के साथ बिहार पुलिस की शामिल हो गई है. जांच में पता चला है कि सुशांत सिंह राजपूत ने पूजा पाठ के लिए अपने बैंक से मोटी रकम निकाली थी. बैंक से मिली जानकारी के मुताबिक सुशांत ने 14 जुलाई 2019 को पूजा के नाम पर 45,000 रुपये निकाले थे. इसके बाद 22 जुलाई 2019 को 55,000 और 36,000 रुपये निकाले. इसके बाद 2 अगस्त 2019 को 86,000 रुपये जबकि 8 अगस्त 2019 को 11,000 रुपये निकाले. इसके बाद 15 अगस्त 2019 को एक बार फिर पूजा कराने के लिए 60,000 रुपये निकाले गए थे.





इसे भी पढ़ें :- EXCLUSIVE: सुशांत सिंह राजपूत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट से कई अहम जानकारियां गायब
उधर दूसरी तरफ छानबीन में खुलासा हुआ है कि सुशांत जिस दो सिम का इस्तेमाल अपने अंतिम दिनों में कर रहे थे, उनमें से एक भी उनके नाम पर नहीं लिया गया था. एक सिम सैमियल मिरांडा के नाम पर है और दूसरा सिम सिद्धार्थ पैठानी के नाम पर है. पटना पुलिस की टीम को दोनों सिम की कॉल डिटेल हाथ लग गई है. पुलिस दोनों सिम का सीडीआर खंगाल रही है.

इसे भी पढ़ें :- सुशांत सिंह राजपूत के CA ने किया चौंकाने वाला खुलासा, बताया पिछले एक साल में कितना हुआ ट्रांजैक्शन

14 जून से पहले सुशांत की किन-किन लोगों से बात हुई थी पुलिस यह भी निकालेगी. दूसरी तरफ पटना पुलिस की टेक्निकल सेल भी जांच में जुटी है. पटना पुलिस ये भी जानना चाहती है कि आखिर सुशांत दो सिम का इस्तेमाल क्यों कर रहे थे और क्यों दोनों सिम उनके नाम पर नहीं था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading