SSR Death Case: बड़े पुलिस अधिकारी का दावा- मौत से पहले गुगल पर सुशांत लगातार सर्च कर रहे थे अपना नाम, बीमारी, और....
Maharashtra News in Hindi

SSR Death Case: बड़े पुलिस अधिकारी का दावा- मौत से पहले गुगल पर सुशांत लगातार सर्च कर रहे थे अपना नाम, बीमारी, और....
सुशांत सिंह राजपूत (फ़ाइल फोटो)

SSR Death Case: मुंबई पुलिस के मुताबिक अब तक इस केस में 40 लोगों के बयान दर्ज किए गए हैं. इस केस में पुलिस ने अब तक 3 मनोचिकित्सकों के बयान भी दर्ज किए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 3, 2020, 9:17 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput case) केस में हर दिन नई जानकारी सामने आ रही है. मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने उनकी मौत को पहले ही आत्महत्या करार दिया है, लेकिन बिहार पुलिस ये मानने के लिए तैयार नहीं है. इस बीच मुंबई पुलिस ने सुशांत को लेकर नए खुलासे किए हैं. पुलिस के एक बड़े अधिकारी ने दावा किया है कि सुशांत आत्महत्या से एक हफ्ते पहले गुगल पर लगातार तीन चीज़ें सर्च कर रहे थे. वो हैं- न्यूज़ रिपोर्ट में अपने नाम, अपने पूर्व मैनेजर दिशा सालियान के नाम और अपनी बीमारी के बारे में.

फॉरेंसिक रिपोर्ट में खुलासा
अंग्रेजी अखबार इंडियन एक्सप्रेस के मुताबिक एक बड़े पुलिस अधिकारी ने ये भी दावा किया है कि 14 जून के दिन यानी जिस दिन उन्होंने आत्महत्या की उस दिन भी उन्होंने गुगल पर अपने नाम को सर्च किया था. अधिकारी का दावा है कि ये सारी जानकारी उनके मोबाइल और लैपटॉप की फॉरेंसिक रिपोर्ट आने के बाद सामने आई है. बता दें कि सुशांत की मौत से एक हफ्ते पहले उनके पूर्व मैनेजर दिशा ने आत्महत्या की थी. इसके अलावा ये भी कहा जा रहा है कि सुशांत डिप्रेशन का इलाज करा रहे थे.


अब तक 40 लोगों के बयान दर्ज


इस केस की जांच कर रहे अधिकारियों ने ये भी बताया है कि सुशांत के अकाउंट से जो भी पैसे निकले हैं वो सारे उनके जानने वाले के खाते में गए हैं. उन्होंने पिछले साल सबसे बड़ा 2.5 करोड़ रुपये का ट्रांजक्शन किया था. ये पेसै उनके खाते से जीएसटी के तौर पर दिए गए थे. मुंबई पुलिस के मुताबिक अब तक इस केस में 40 लोगों के बयान दर्ज किए गए हैं. इस केस में पुलिस ने अब तक तीन मनोचिकित्सकों के बयान भी दर्ज किए हैं.

उस वक्त क्या कहा था परिवारवालों ने
पुलिस का कहना है कि आत्महत्या के बाद उनके पिता केके सिंह, बहन नीतू और मितू सिंह से बयान लिए गए. इन सबने किसी पर भी मौत का आरोप नहीं लगाया. पुलिस का दावा है कि इस केस में प्रोफेशनल राइवलरी के तहत भी अब तक जांच की गई है. कई प्रोडक्शन हाऊस के स्टाफ के बयान भी दर्ज किए गए हैं.


14 जून को हुई थी मौत

बता दें कि  34 वर्षीय सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने बांद्रा स्थित आवास पर मृत मिले थे. उनके मौत के मामले की जांच मुंबई पुलिस के साथ परिवार द्वारा पटना में शिकायत दर्ज कराने के बाद बिहार पुलिस भी कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज