सुशांत सिंह राजपूत केस: कांग्रेस नेता बोले- 26/11 जैसे आतंकी हमले झेलने वाली मुंबई पुलिस को बीजेपी कर रही बदनाम
Maharashtra News in Hindi

सुशांत सिंह राजपूत केस: कांग्रेस नेता बोले- 26/11 जैसे आतंकी हमले झेलने वाली मुंबई पुलिस को बीजेपी कर रही बदनाम
सचिन सांवत ने बिहार के डीजीपी गुपतेश्वर पांडे पर भी कई गंभीर आरोप लगाए हैं

Sushant Singh Rajput Case: सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस की गुत्थी सुलझाने मुंबई गई बिहार पुलिस के साथ हो रहे भेदभाव को लेकर राजनीति गरमाती जा रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 3, 2020, 1:44 PM IST
  • Share this:
मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput Case) को लेकर अब राजनीतिक बयानबाज़ी शुरू हो गई है. जांच को लेकर बिहार और मुंबई पुलिस के बीच जारी रस्साकशी में अब नेता भी कूद पड़े हैं. महाराष्ट्र के प्रदेश कांग्रेस सचिव और पार्टी प्रवक्ता सचिन सावंत ने बीजेपी पर आरोप लगाया है कि वो मुंबई पुलिस को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं. दरअसल उन्होंने ये बयान सुशांत सिंह केस को लेकर हो रही सीबीआई की मांग के बाद दिया है.

2 एफआईआर आखिर क्यों?
सावंत ने इस मुद्दे पर वीडियो मैसेज जारी करते हुए कहा है, ' देश में क्रिमिनल प्रोसीजर कोड को हटाकर भाजपा का कोड लागू हुआ है क्या? एक अपराध की 2 एफआईआर दर्ज कैसे हो सकती हैं? जिस मुंबई पुलिस ने 26/11 पर अपनी जान की बाजी लगा दी, जिन शहीद तुकाराम ओंबले जी ने सिर्फ डंडा हाथ में लेकर जिंदा आतंकवादी पकड़ा उस मुंबई पुलिस को भाजपा बदनाम कर रही है.'





गुप्तेश्वर पांडे पर आरोप
सचिन सांवत ने बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे पर भी कई गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने लिखा है कि वो बीजेपी की नजरों में अच्छा बनने की कोशिश कर रहे हैं. जबकि सच्चाई ये है कि बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ने वाले पांडे पर कई तरह के गंभीर अपराध के आरोप हैं. उनका इतिहास उज्जवल रहा है वह पहले नौकरी छोड़कर बीजेपी से टिकट मांगने गए बाद में जब लौट कर आए तो उनके ऊपर एक संगीन मामले में इंक्वायरी शुरू हुई. उन सब को नजरअंदाज करके आज मुंबई पुलिस को बदनाम किया जा रहा है.

बिहार के सीएम हुए नाराज़
सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस की गुत्थी सुलझाने मुंबई गई बिहार पुलिस के साथ हो रहे भेदभाव को लेकर राजनीति गरमाती जा रही है. BMC द्वारा बिहार के आईपीएस विनय तिवारी को मुंबई पहुंचते ही क्‍वारंटीन करने को लेकर सीएम नीतीश कुमार ने नाराजगी जताई है. बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि हमारे सरकार की तरफ से पूरी सूचना दी है गई है और मामले में हम खुद भी बात करेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज